Aryan Khan की रिहाई पर बोलीं Twinkle Khanna- बेल मिलना ग्रेजुएशन डिग्री मिलने से ज्यादा मुश्किल

Aryan Khan की रिहाई पर बोलीं Twinkle Khanna- बेल मिलना ग्रेजुएशन डिग्री मिलने से ज्यादा मुश्किल

Twinkle Khanna: क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की रिहाई के बाद एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट में लिखा कि इन दिनों बेल मिलना ग्रेजुएशन डिग्री मिलने से ज्यादा मुश्किल है. आर्यन खान ड्रग्स केस जो पिछले एक महीने से चर्चा में बना हुआ है उस पर ट्विंकल खन्ना ने कहा कि बेल मिलना ग्रेजुएशन डिग्री मिलने से ज्यादा मुश्किल है. इसी के साथ ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि वह ब्लास्ट, हाई, डाइट कोक और वानखेड़े स्टेडियम जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह ऑथोरिटीज से डरती हैं. ट्विंकल खन्ना ने ऑथोरिटीज शब्द का इस्तेमाल करते हुए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ इशारा किया.

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट में लिखा कि वह डरती हैं कि कहीं ऑथोरिटीज उनका फोन ना जब्त कर ले और उनके व्हॉट्सएप चैट्स को गलत ना समझ ले. ट्विंकल खन्ना के पोस्ट का कुछ अंश अंग्रेजी अखबार की वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया में पब्लिश हुआ है. जिसमें लिखा है कि रुकिए, मजाक में भी नहीं कहिए. इतना ही नहीं सेफ साइड पर यहां तक कह रही हूं कि ब्लास्ट, हाई, डाइट कोक और वानखेड़े स्टेडियम जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए. ट्विंकल ने अपने पोस्ट में लिखा है कि क्योंकि पता नहीं मेरे व्हॉट्सएप चैट को पढ़कर वह उसका क्या मतलब निकाल लें.

बता दें कि आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस के आरोप में 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था. 27 दिन हिरासत में रहने के बाद आर्यन खान को मुंबई हाईकोर्ट ने बेल दी थी. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 29 अक्टूबर को हाईकोर्ट से बेल मिली थी.

ट्विंकल खन्ना काफी समय से बॉलीवुड में एक्टिंग नहीं कर रही हैं. ट्विंकल को आखिरी बार 2001 में लव के लिए कुछ भी करेगा में देखा गया था. एक्टिंग से दूर ट्विंकल खन्ना ने ‘हॉलीडे’, ‘दिलवाले’ और ‘पैड मैन’ जैसी फिल्में निर्देशित की हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.