अजीबोगरीब कपड़े पहन सबके सामने आई ऊर्फी जावेद, कर दी बेशर्मी की सारी हदें पार, तस्वीरें हुई वायरल.

अजीबोगरीब कपड़े पहन सबके सामने आई ऊर्फी जावेद, कर दी बेशर्मी की सारी हदें पार, तस्वीरें हुई वायरल.

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बनने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं. मालूम हो कि इस बार ऊर्फी जावेद में बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है. इस बार सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद के जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, ऊर्फी जावेद का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज सामने आया है. यही नहीं बल्कि यह कहना गलत नहीं होगा कि ऊर्फी जावेद केवल बिकनी पहन सबके सामने आ गई हैं. दरअसल ऊर्फी जावेद का ड्रेस ही कुछ ऐसा है.

उर्फी जावेद ने किया हद पार

Urfi Javed Crosses Limits Of Boldness, Flashes Her Bottom In See-Through Skirt
आपको बता दें कि उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है, जो अपने पहनावे को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनती रहती है. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग और थे जावेद को जमकर ट्रॉल करते हैं. लेकिन इसके बावजूद ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब पहनावे को लेकर चर्चा का विषय बनती रहती है. इन दिनों में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. लोगों का ऐसा मानना है कि, यह उर्फी जावेद का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, उर्फी जावेद ने हरे कलर का एक ड्रेस पहन रखा है. जो उपर से तो बिल्कुल ठीक है, लेकिन नीचे से बहुत ज्यादा शार्ट है. उस ड्रेस को बिकिनी के नाम से जाना जा सकता है. उर्फी जावेद ने जो ड्रेस पहना है, उसे हाल्फ बिकिनी कहना गलत नहीं होगा. क्योंकि उस ड्रेस के नीचे का हिस्सा बिल्कुल बिकिनी की तरह ही है. यही नहीं बल्कि पीछे से इस ड्रेस का हिस्सा पूरी तरह खाली है.

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म से हुई थी मशहूर

आपको बताते चलें कि अक्सर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली मॉडल उर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से मशहूर हुई थीं. हालांकि उर्फी जावेद को बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था, लेकिन बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उर्फी जावेद ने सलमान खान और बिग बॉस के ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए. उर्फी जावेद द्वारा लगाए गए इस आरोप के कारण ही ऊर्फी जावेद सुर्खियों में आ गई. फिर धीरे-धीरे उर्फी जावेद का नाम मशहूर होने लगा. एक समय ऐसा आ गया था, जब उर्फी जावेद गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली महिला बन गई थी. आज भी ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक बड़ा नाम है. इन दिनों उर्फी जावेद अपनी पहनावे और अपने कपड़े को लेकर चर्चा का विषय बनती रहती है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.