कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!

कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अजीबोगरीब ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस को आजकल उनकी एक्टिंग के लिए कम और उनके अजीबोगरीब कपड़ों के लिए जाना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ब्लैक ड्रेस पहनी और इस दौरान जिसने भी उन्हें देखा वो दंग रह गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद (Urfi Javed Dress) की ब्लैक ड्रेस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जब एक्ट्रेस ने कटी-फटी ड्रेस में मीडिया के सामने एंट्री मारी तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. हैरानी की बात यह है कि उर्फी किसी भी तरह के आउटफिट में खुद को कंफर्टेबल रखती हैं लेकिन उनके कपड़े देख बाकी लोग खुद को असहज जरूर महसूस करते हैं.

बिग बॉस में आ चुकी हैं नजर
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कई टीवी सीरियल में काम किया है. एक्ट्रेस बनने से पहले उन्होंने बतौर फैशन डिजाइनर भी काम किया है. इसके अलावा उर्फी जावेद इसी साल बिग बॉस OTT में भी नजर आ चुकी है. इन सब के अलावा उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो डालने को लेकर भी सुर्खियों में रहती है.

लखनऊ में हुआ था जन्म
आपको बता दें कि उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. उर्फी जावेद के परिवार (urfi javed family) की बता करें तो एक्ट्रेस की माता का नाम जकिया सुल्ताना है. उर्फी जावेद की एक बहन भी है, जिसका नाम डॉली जावेद है.

उर्फी का करियर
हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने शुरुआती दिनों में मॉडलिंग का काम किया. साल 2016 में उर्फी को टेलीविजन सीरियल ‘बडे भैया की दुल्हनिया’ से ब्रेक मिला. इस सीरियल में उन्होंने अवनी पंत का रोल निभाया. इसके बाद उन्हें एक और सीरियल में काम करने का मौका मिला. ‘चंद्र नंदिनी’ सीरियल में उर्फी ने राजकुमारी छाया का रोल प्ले किया. यहीं से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल ‘ मेरी दुर्गा’, ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह और ‘कसौटी जिन्दगी की’ में नजर आई थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.