फूट-फूट कर रोई उर्फी जावेद, बयां किया दर्द, बोली- बचपन की इस 1 गलती की वजह से नही मिला Tv शो ‘अनुपमा’ में काम -VIDEO

फूट-फूट कर रोई उर्फी जावेद, बयां किया दर्द, बोली- बचपन की इस 1 गलती की वजह से नही मिला Tv शो ‘अनुपमा’ में काम -VIDEO

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था। इसी शो के बाद से उर्फी जावेद चर्चा में आई थीं। उर्फी जावेद ने शो से बाहर आने के बाद अपने बोल्ड के फैशन सेंस से एक अलग पहचान बना ली है। उर्फी जावेद की अजब- गजब ड्रेसेज की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है।

हालांकि इस ट्रोलिंग से उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है ऐसा वो कई बार कह चुकी हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है।दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है।

इस इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर कई राज खोले हैं। उर्फी जावेद कुछ समय पहले अनुपमा फेम अभिनेता पारस कलनावत को डेट कर रही थीं ये तो सभी जानते हैं।

अब उर्फी ने बताया है कि पारस के साथ उनके ब्रेकअप के पीछे की क्या वजह रही थीं। साथ ही उर्फी ने ये भी बताया कि पारस की वजह से उन्हें अनुपमा शो का हिस्सा नहीं बनाया गया।उर्फी जावेद ने अपने इस इंटरव्यू में पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप को बचपन की गई गलती बताया है।

उर्फी ने बताया कि, मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती। वो बचपने में की गई गलती थी। मैं तो एक साथ आने के 1 महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। वो बच्चा था। काफी ज्यादा पोजेसिव था। उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनाए।

ऐसा कर वो मुझे बार-बार रिझाने की कोशिश करता था। लेकिन ऐसा कौन करता है जब आपका रिश्ता टूट चुका हो?आगे उर्फी कहती हैं, मैं उसके पास बस इसलिए वापस नहीं जाना चाहती थी कि उसने मेरे नाम के टैटू कराए हैं।

अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू बनवा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती। ब्रेकअप के बाद वो मुझे बार- बार फोन करता था। मैं अटेंशन एंजॉय कर रही थी लेकिन मैंने उसे साफ बता दिया था कि हम एक नहीं हो सकते। फिर कुछ वक्त बाद वो दूसरे रिलेशनशिप में चला गया था।वहीं इस दौरान उर्फी ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो अनुपमा सीरियल का हिस्सा बनने वाली थी.

लेकिन पारस की वजह से उनके हाथ से ये शो निकल गया। उर्फी ने बताया कि, वो मेरे साथ काम नहीं करेगा। हम अनुपमा में साथ काम करने वाले थे। उसने टीम को कहा कि मुझे कास्ट ना करे। उसकी गर्लफ्रेंड नहीं चाहती हम साथ काम करे। ये काफी बचकानी बात है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.