आउटफिट के सवालों पर भड़की उर्फी जावेद कहा- वो दिन दूर नहीं जब मैं कपड़े ही नहीं पहनूंगी

आउटफिट के सवालों पर भड़की उर्फी जावेद कहा- वो दिन दूर नहीं जब मैं कपड़े ही नहीं पहनूंगी

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बड़ी अभिनेत्रियों से भी आगे निकल चुकी है। बता दें कि उनसे जुड़ी तस्वीरों वीडियो आएगी वायरल होते हुए नजर आते हैं आज उनकी दीवानगी लोगों में इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि उनकी पोस्ट का सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं पोस्ट सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर मानव तहलका समझ जाता है।

Urfi Javed made dress from Sack, see video News-Pipa | News PiPa

उर्फी ने सोशल मीडिया पर कदम रखने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा यही कारण है कि उन्होंने लोगों के बीच में बड़ी पहचान बना ली है आज उर्फी जावेद हो काफी ज्यादा पहचाना जाता है। अपनी बोल्ड अदाओं और कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस उसे लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद को कई बार अपने इन्हीं कपड़ों की वजह से लोगों की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है।

ऑडिएंस को सरप्राइज देने के लिए नहीं पहनती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Biscoot Tv (@biscoottv)

लेकिन उर्फी जावेद को किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता उन्हें जो पसंद है वह वे खुद करना पसंद करती है। इसको लेकर कई बार वे अपनी तरफ से खुली बातें भी कर चुकी है। लेकिन हाल ही में उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर पूछे गए सवालों पर ऊर्फी जावेद इतनी ज्यादा भड़क जाती है कि वह सरे आम कह देती है कि मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी। उनका यह बयान अब चर्चाओं में चल रहा है।

तो नाही.. त्याच्या वडिलांवर क्रश'; उर्फी जावेदची पोस्ट चर्चेत - urfi javed  has herself revealed about her crush bollywood's famous actor shah rukh  khan | Maharashtra Times

बता दें कि उसे उर्फी हमेशा अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आती है। इस वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। उन्होंने इस बात को भी साफ तौर पर कह दिया है कि वह अपनी ड्रेस से किसी को इंप्रेस नहीं करती उन्हें जो पसंद आता है। वहीं वह पहनना पसंद करती है। आपको बता दें कि छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेदा सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है और उन्होंने रियालिटी शो बिग बॉस में भी अपना जलवा बिखेरा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.