जंजीरे पहनकर खूबसूरती दिखाना ऊर्फी जावेद को पड़ा भारी, अब लगाना पड़ रहा है डॉक्टर के घर का चक्कर

जंजीरे पहनकर खूबसूरती दिखाना ऊर्फी जावेद को पड़ा भारी, अब लगाना पड़ रहा है डॉक्टर के घर का चक्कर

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो अपने अजीबो-गरीब फैशन स्टाइल के लिए बेहद मशहूर हैं और ऊर्फी जावेद भी उन्हीं सितारों में से एक बनती जा रही है जो आए दिन अपने अजीबो-गरीब फैशन स्टाइल के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ऊर्फी जावेद को आने वाले समय का राखी सावंत माने जाने लगा है क्योंकि वह अपने तरफ अटेंशन पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। हाल ही में कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने एक नया स्टाइल अपनाया था जिसमें वह कई सारे लोहे की जंजीरों को अपने गर्दन में डालकर घूमती नजर आ रही थी। जिसके लिए लोगों ने उन्हें काफी ट्रॉल भी किया था और अब उन जंजीरों के पहने जाने से ऊर्फी जावेद को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है आपको बताते हैं क्यों उर्फी जावेद को उनका यह फैशन स्टाइल भारी पड़ गया।

जंजीरे पहनकर फैशन दिखाना पड़ा उर्फी जावेद को भारी

We've Got Our Hands Held High In Approval For Urfi Javed's Latest Style  Statement In A Black And White Cutout Dress

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नई ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हो रही उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले जंजीरे पहन कर अपनी एक तस्वीर साझा की थी। ऊर्फी जावेद बॉलीवुड में आए दिन अपनी अजीबोगरीब हरकतों और फैशन स्टाइल के लिए पहचानी जाती है। कुछ दिनों पहले उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी जब से एक बोरे से बनी ड्रेस को पहनकर वह सड़कों पर खुलेआम घूम रही थी। कई बार लोगों ने उन्हें उनके इस अजीबोगरीब ड्रेस के लिए ट्रॉल भी किया है लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे उनका जंजीरे पहन कर फैशन दिखाना उनके लिए भारी पड़ गया है। क्योंकि हाल ही में फैशन के चक्कर में उन्हें डॉक्टर के क्लीनिक का चक्कर लगाते देखा गया है। आइए आपको बताते हैं कैसे जंजीर पहनना उर्फ जावेद के लिए भारी पड़ गया।

डॉक्टर के क्लीनिक का चक्कर लगाती नजर आ रही है उर्फी जावेद

Urfi Javed came on the road without wearing a top, seeing people lost their  senses – see here - Informalnewz

पिछले कुछ दिनों से अपने अजीबो-गरीब फैशन स्टाइल की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही उर्फी जावेद के लिए तब मुश्किलें खड़ी हो गई जब जंजीरों वाली ड्रेस पहनना उनके लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो गया। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जब उन्होंने जंजीरों वाली ड्रेस पहनी थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन अभी उन्हें डॉक्टर के घर का चक्कर लगाते हुए देखा जा रहा है। दरअसल जंजीरों वाले ड्रेस पहनने की वजह से उनके गर्दन पर बहुत सारे इंफेक्शन हो गए हैं और इस वजह से उन्हें काफी तकलीफ से गुजरना पड़ रहा है जिसके कारण ऊर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से लगातार डॉक्टरों के चक्कर लगा रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस बात के लिए उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.