तवे पर सेककर Urfi Javed ने बनाया प्लास्ट‍िक टॉप, यूजर बोले- मेरा तकिया ले गई

तवे पर सेककर Urfi Javed ने बनाया प्लास्ट‍िक टॉप, यूजर बोले- मेरा तकिया ले गई

इन दिनों गर्मी की मार हर कोई झेल रहा है. लोग घर से निकलने से डर रहे हैं ताकि सूरज की तपती रोशनी से बच सके. खैर, सूरज से तो बच जाएंगे लेकिन उर्फी जावेद की अदाओं से भला कैसे बचें. क्योंकि इनके जलवे तो एसी भी फेल कर रहे है. उर्फी जावेद को देख लोगों को घर बैठे ही पसीना आ रहा है. भई….अब करें भी तो क्या…उर्फी की एक एक अदा ऐसी है कि देखने वाले के मुंह से उफ्फ… ही निकलता है.

एक बार फिर बढ़ाया उर्फी ने पारा

वैसे तो उर्फी जावेद के बेपनाह हुस्न की मार से कोई नहीं बच सकता है लेकिन लोग कुछ संभले ही थे कि हसीना ने फिर नए अंदाज में कहर ढा दिया है और फिर बढ़ा दिया है पारा. उर्फी जावेद शुक्रवार को एक बार फिर मुंबई में स्पॉट हुई जहां उनका अंदाज एक बार फिर सबसे हटके नजर आया. व्हाइट जींस के साथ उर्फी जावेद ने बेहद ही अनूठा टॉप पहना था. इस बार उर्फी ने प्लास्टिक को ही अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना लिया. जी हां…उर्फी जावेद ने जो गुलाबी रंग का टॉप पहना था उसे उन्होंने चूल्हे पर सेक कर प्लास्टिक से तैयार किया है. ये बात हम नहीं कर रहे बल्कि अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर उर्फी ने खुद ही ये बात बताई है. अब ये बात सच है या झूठ ये तो उर्फी ही जाने.

कभी चिपकाती हैं फूल तो कभी फोटो से बनाई ड्रेस

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं जब उर्फी का ये अनूठा अंदाज दिखा हो बल्कि स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करने का कोई भी मौका उर्फी हाथ से जाने नहीं देतीं. हाल ही में वो शरीर पर फूल चिपकाए हुए नजर आई थीं तो उससे पहले उन्होंने अपनी तस्वीरों से ही बना ली थी ड्रेस और उस आउटफिट को पहन उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधा र पर बनाई गई है. daily28news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.