‘पब्लिसिटी चाहती तो बिना कपड़ों के आती, उर्फी जावेद ने कहा -भेदभाव हो रहा – मैं पहनूं तो चीप, स्टार के बच्चे पहने तो—

‘पब्लिसिटी चाहती तो बिना कपड़ों के आती, उर्फी जावेद ने कहा -भेदभाव हो रहा – मैं पहनूं तो चीप, स्टार के बच्चे पहने तो—

सोशल मीडिया पर टीवी और बॉलीवुड स्टार्स का ट्रो’ल होना आम बात है। यहां पर कभी स्टार्स अपने आउटफिट की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं, तो कभी अपने बयानों की वजह से। टीवी की बोल्ड अभिनेत्री उर्फी जावेद भी इन्हीं में से एक हैं। उर्फी अक्सर अपने यूनिक आउटफिट की वजह से लोगों की आलोचनाओं का शिकार होती रहती हैं। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आई थीं। वह शो में ज्यादा लंबा टिक नहीं पाईं, लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही वह चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनका फेशन सेंस फैंस को ज्यादा समझ में नहीं आता है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन पर अपनी प्रतिक्रिया देने से रह नहीं पाते हैं।

वहीं, अब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर सभी ट्रो’ल्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि, उनके साथ भेदभाव हो रहा है। दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह उन लोगों को जवाब देती नजर आ रही हैं, जिसे एक्ट्रेस के बोल्ड फैशन से परेशानी है। इस वीडियो में उर्फी ने बताया है कि, उनके साथ भेदभाव हो रहा है। साथ ही एक्ट्रेस ने स्टार किड्स की बात की है। उर्फी वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, ‘मैंने बिकिनी पहनी, तो मैं चीप बन गई और स्किन दिखा रही हूं। लेकिन जब स्टार किड्स बिकिनी पहनते हैं, तो वे बेहद बोल्ड लगते हैं।’

बता दें कि, उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह लाल कलर के बोल्ड आउटफिट में काफी सुंदर लग रही थीं। इस दौरान उर्फी ने अपनी बोल्डनेस को अपनाकर रखा था। उर्फी ने अपने लाल कलर के लहंगे के साथ लाल रंग का ब्लाउज पहना था, जो दिखने में काफी बोल्ड था। इन तस्वीरों पर मिले रिएक्शन के बाद ही एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर किया है।

कुछ समय पहले, उर्फी जावेद ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे पूछा गया था कि, लोग उनके बारे में बात नहीं करते हैं, बल्कि उनके आउटफिट को लेकर चर्चा करते हैं। क्या वह पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि, अगर वह पब्लिसिटी के लिए ये सब करतीं, तो वह एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों को चली जातीं।

एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा था, ‘मेरा वजूद सिर्फ मेरे कपड़ों से नहीं है। मैं कुछ भी कपड़े पहन लूं, लोग मुझे घटिया ही कहेंगे। लोग कुछ न कुछ कहते ही रहेंगे।’ गौरतलब है कि, कुछ समय पहले उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उस वक्त एक्ट्रेस का लुक काफी चर्चाओं में बना था, क्योंकि उर्फी ने जो जींस पहनी हुई थी, उसका बटन एक्ट्रेस ने खोल रखा था, जिस वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.