फैशन के चक्कर में अंडरवियर दिखा बैठी उर्फी जावेद, सामने आई तस्वीर! यूजर ने किया जमकर ट्रोल

फैशन के चक्कर में अंडरवियर दिखा बैठी उर्फी जावेद, सामने आई तस्वीर! यूजर ने किया जमकर ट्रोल

ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यही नहीं उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन के चलते उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया में उर्फी जावेद का एक वायरल वीडियो तहलका मचा रहा है. उर्फी जावेद का अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करके पब्लिक के बीच में जाना भारी पड़ गया.

कपड़ों को जोड़कर बनाई ड्रेस

Urfi Javed ने इस बार कपड़े के टुकड़े जोड़कर पहनी ऐसी Dress, देख कर उड़ गए सबसे होश | Boldsky - video Dailymotion

इंटरनेट पर वायरल ऊर्फी जावेद के वीडियो को अगर आप देखेंगे तो ऊर्फी जावेद ने वन पीस ड्रेस कैरी कर रखा है. उर्फी जावेद की यह ड्रेस कपड़े को जोड़कर बनाई गई है. उर्फी अच्छी लग रही है लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी अपनी ड्रेस को पहनकर हाई हील्स में घर से बाहर निकली तो हर तरफ उनकी फोटो लेने के लिए पपराजी इकट्ठा हो गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Urfi Javed Video: हील्स में लड़खड़ाए उर्फी जावेद के कदम, फिर ड्रेस का कटआउट पार्ट बन गया ऊप्स मोमेंट

घर से बाहर निकलते ही उर्फी जावेद जब पपराजी को उस देने के लिए सीढ़ियों पर उतरी तो हाई हील्स की वजह से वह लड़खड़ा गई. ऐसे में उनकी ड्रेस में लगी हाईक्लिफ के कारण उर्फी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई. ऐसे में उनकी ड्रेस ऊपर की ओर उड़ने लगी और उनका अंडर गारमेंट दिख गया.

यूज़र कर रहे ट्रोल

Urfi Javed New Video Viral in White Dress on Social Media | एक बार फिर अतरंगी कपड़ो में नजर आईं Urfi Javed, यूजर बोले - 'कौन करता है इनको डिजाइन?' | Patrika News

उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तहलका मचा रहा है. उर्फी जावेद ने अपना वीडियो इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा. आज थोड़ा वार्डरोब मालफंक्शन हो गया, इसे बड़ा मुद्दा ना बनाएं, इस तरह की चीजें होती रहती है, देखने के लिए कुछ भी नहीं है, जो पहले से ही दुनिया में नहीं है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.