एडल्ट फिल्मों में हुई उर्फी ज़ावेद की धमाकेदार एंट्री, जारी हुआ फ़िल्म का Trailer

एडल्ट फिल्मों में हुई उर्फी ज़ावेद की धमाकेदार एंट्री, जारी हुआ फ़िल्म का Trailer

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आती हैं. जी हां हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके वजह से उर्फी जावेद काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आई थी. दरअसल ऐसा कोई दिन नहीं बीतता है जिस दिन ऊर्फी जावेद कोई अतरंगी ड्रेस में अपनी फोटो शेयर नहीं करती है और ठीक ऐसा ही ऐसे कोई दिन नहीं बीतता है जिस दिन ऊर्फी जावेद ट्रोलिंग कर शिकार नहीं होती हैं.

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने हर एक रेड ड्रेस के वजह से काफी ज्यादा ट्रोल होती हैं हालांकि उन्हें इससे कोई ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता है और वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन हद तो तब हो गई जब एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उर्फी जावेद के ड्रेस को लेकर इन्हें काफी कुछ कह दिया आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको बताने वाले हैं.

दरअसल, बीते दिनों उर्फी जावेद अपने हॉट एवं ग्लैमरस अंदाज में काफी बोल्ड कपड़े पहने हुए पिपरा जी के सामने पोज देते हुए नजर आ रही थी और इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड उन्हें बार-बार मना कर रहा था जिसके वजह से उर्फी जावेद का उस सिक्योरिटी गार्ड से काफी ज्यादा बहस हो गया और इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा.

आपको बता दें कि वायरल हो रहे है इस वीडियो को सुजैन खान की बहन फराह खान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि माफी चाहती हूं लेकिन इसी यंग लड़की का यह ड्रेसिंग सेंस काफी घटिया है लोग इसका मजाक उड़ाते जा रहे हैं और इसको तारीफ लग रही है काश कोई इसको समझाने वाला होता. आपको बता दें कि फराह खान के इस ट्वीट के बाद के से काफी अभिनेता और अभिनेत्रियों ने उर्फी जावेद को आड़े हाथों लिया है.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.