उर्फी जावेद का रणवीर सिंह पर आया दिल, बोलीं- अगर उनको दूसरी वाइफ की जरूरत लगे तो मैं..

उर्फी जावेद का रणवीर सिंह पर आया दिल, बोलीं- अगर उनको दूसरी वाइफ की जरूरत लगे तो मैं..

इंटरनेट सें’से’शन बन चुकी उर्फी जावेद तो अब बड़े स्टार्स का भी दिल जीत रही हैं. आये दिन अपने अनोखे ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली उर्फी अब बड़ा नाम बन गई हैं. वह अपने फैशन से कई दिग्गज लोगों का दिल जीत रही हैं. जाहिर है उर्फी अपने फैशन की वजह से बेहद कम समय में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. इसी बीच हाल ही में रणवीर ने उर्फी की तारीफ में बड़ी बात कही थी.

आज उर्फी किसी पहचान की मोहताज नहीं, वो ऐसे तो शादी करने की करती हैं. लेकिन अब उर्फी रणबीर सिंह की दूसरी पत्नी बनने को तैयार हैं. यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद उर्फी ने मीडिया के कैमरों पर स्वीकारा है और कहा कि रणवीर चाहें तो मैं तैयार हूं.

Trolls call Ranveer Singh 'Urfi Javed ka bhai', here's why

उर्फी का यह बयान अब हर तरफ चर्चा में बना हुआ है और लोग मजेदार प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि, हाल ही में रणवीर सिंह भी उर्फी से इम्प्रेस होकर उनकी तारीफ में बड़ी बात कह गए थे. बस फिर क्या था रणवीर सिंह के मुंह से इतनी बड़ी तारीफ़ सुनकर उर्फी खुशी से फूले नहीं स’मा रही हैं.

दरअसल हाल ही में रणवीर ने उर्फी को कॉफी विद करण में फैशन आइ’कन कहा था. इसके बाद से उर्फी काफी खुश हैं. वहीं अब उर्फी से प’प’राजी ने जब सवाल किया तो इसपर जवाब देते हुए उन्होंने रणवीर की दूसरी पत्नी बनने की इच्छा जाहिर कर दी.

आपको बता दें कि, उर्फी ने हाल ही में रणवीर की फोटो वाली टी शर्ट भी पहनी थी और अब उन्होंने एक्टर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. वहीं अब उर्फी का यह बयान भी काफी चर्चा में बना हुआ है, साथ ही उर्फी की ट्रांसपेरंट ड्रेस भी हर तरफ छाई हुई है जिसमे वह बेहद ही हॉ’ट लग रही हैं.

उर्फी का यह नया लुक देखकर लोग हैरान हुए जा रहे हैं. दरअसल हाल ही में उर्फी एक और अनोखी ड्रेस पहकर घूमने निकली थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी थी. इसके बाद प’प’राजी ने उनको रोक लिया और बात करने लगे.

इस दौरान बातचीत में उर्फी ने रणवीर की दूसरी पत्नी बनने के लिए तैयार रहने की बात कही है. उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी जावेद कहती हैं कि ‘आई लव रणवीर, अगर उन्हें कभी दूसरी वाइफ लगे..

वैसे तो नहीं लगेगा दीपिका के अलावा. दीपिका के बाद क्या ही, लेकिन अगर कभी उन्हें ऐसा लगे या जरूरत हो तो मैं तैयार हूं.. मैं बस तुम्हे बता रही हूं रणवीर.’ उर्फी का ये वीडियो वायरल हो गया है. लोग उनके इस बयान को लेकर मजेदार प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.