वीडियो : उर्फी ने इस शादीशुदा सुपरस्टार को दिया खुला ऑफर, कहा – मैं बिस्तर पर आपकी दूसरी बीवी बनने को तैयार

वीडियो : उर्फी ने इस शादीशुदा सुपरस्टार को दिया खुला ऑफर, कहा – मैं बिस्तर पर आपकी दूसरी बीवी बनने को तैयार

बिग बॉस ओटीटी से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगती हैं। उनके चर्चा में बने रहने की वजह है अतरंगी कपड़े। उर्फी अक्सर अनोखे कपड़ो में नजर आती हैं जिसके कारण वो सुर्खियां बटोरने लगती हैं। उर्फी जावेद और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह दोनों का ही अतरंगी फैशन चर्चा में बना रहता है। हाल ही में रणवीर सिंह मशहूर सेलिब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे।

वहीं उन्होंने उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ की थी। उर्फी जावेद को उनके पहनावे के कारण पहले से ही लेडी रणवीर सिंह कहा जाता है। अब रणवीर ने भी उनकी तारीफ कर दी तो उर्फी जावेद ने रणवीर को अपना पति बनाने की बाद कह दी। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रणवीर पर प्यार जताती नजर आ रहीं हैं।

रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी

हाल ही में उर्फी जावेद ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। उनकी ये आउटफिट भी बाकी कपड़ों की तरह ही काफी अनोखी नजर आ रही थी। इस दौरान पैपराजी ने उर्फी से कई सारी बातें कीं और एक्ट्रेस ने कह दिया कि वो रणवीर की दूसरी पत्नी बनने के लिए तैयार हैं। ब्लैक रंग की ट्रांसपैरेंट आउटफिट में पैपराजी से बात करते हुए उर्फी ने कहा- मुझे रणवीर सिंह से प्यार है और अगर कभी उसे कोई दूसरी वाइफ लगे, वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा, तो मैं हूं। मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अब उर्फी जावेद की ये बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां एक तरफ उनके सपोर्टर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स बुरी तरह से उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बड़ी बेकार हो तुम, दूसरों के पति पर नजर रखती हो। एक यूजर ने लिखा- परफेक्ट मैच, कपड़ों का मैचिंग भी सही रहेगा। एक ने लिखा- उसे कामवाली बाई चाहिए होगी, तुम जा सकती हो। एक यूजर ने लिखा- रणवीर ने नाम ले लिया इसलिए ऐसा बोल रही है।

रणवीर ने की थी उर्फी की तारीफ

दरअसल कॉफी विद करण में जब रणवीर सिंह मेहमान बनकर पहुंचे तो करण जौहर ने उनसे खास सवाल पूछ लिया था। करण ने पूछा- किसके लिए बहुत जल्द सेम कपड़े पहनना किसी भयानक सपने से कम नहीं होगा। इस पर रणवीर ने बिना देरी के बोल दिया- उर्फी जावेद। रणवीर ने उर्फी की तारीफ करते हुए कहा था कि वो एक फैशन आइकन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🅰️Mℹ️T (@amitkotarya20)

रणवीर सिंह ने भले ही उर्फी की तारीफ की हो लेकिन एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। वो सड़कों पर बहुत से अजीबो गरीब कपड़े पहने दिख जाती हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना देते हैं। हालांकि उर्फी को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपने मनपसंद आउटफिट में ही नजर आती हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में उर्फी कुछ ही समय के लिए नजर आईं थीं और जल्द ही शो से बाहर हो गईं थीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.