मोजे से बना क्रॉप टॉप पहनकर निकलीं उर्फी जावेद, कटी टी-शर्ट से हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

मोजे से बना क्रॉप टॉप पहनकर निकलीं उर्फी जावेद, कटी टी-शर्ट से हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

उर्फी जावेद (Urfi Jawed) अपने आउटफिट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों वह एयरपोर्ट पर क्रॉप्ड जैकेट की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं। रीसेंटली उन्होंने अपने आउटफिट के साथ एक और एक्सपेरिमेंट किया। उर्फी मोजों से बने क्रॉप टॉप और कटी हुई टी-शर्ट पहनकर निकलीं। इस दौरान पपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया। वायरल वीडियोज में वह अपने कपड़ों को लेकर थोड़ी अनकम्फर्टेबल दिखीं। लोगों ने आउटफिट पर उनको ट्रोल भी किया है।

लोगों को हजम नहीं हुआ लुक

उर्फी जावेद इस बार बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं। वह अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रीसेंटली वह पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आईं और लुक के लिए उन्हें एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। उर्फी पैप्स से बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने ब्रालेट स्टाइल टॉप पहना था। इसके ऊपर एक कटी हुई टीशर्ट डाल रखी थी। उर्फी की ये टीशर्ट हवा की वजह से उड़ रही थी जिस पर वह थोड़ी अनकम्फर्टेबल दिखीं और इसे संभालती रहीं। उनके वीडियो वायरल होने लोगों ने ट्रोल किया है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि उर्फी बहुत अच्छी दिखती हैं लेकिन स्टाइल सेंस की वजह से सब गड़बड़ हो जाता है, कोई इनको सिलेब्रिटी स्टाइल सजेस्ट कर दो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

उर्फी ने बताया कैसे बनी ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह भी बताया है कि यह आउटफिट कैसे तैयार किया। उन्होंने लिखा है, मोजों का क्रॉप टॉप बनाया, टीशर्ट को आधा काट लिया। आउटफिट तैयार। बीते दिनों उर्फी जावेद क्रॉप्ड जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं और उन्हें ट्रोल भी किया गया था। उर्फी का डेनिम जैकेट इतना शॉर्ट था कि उनके अंडरगारमेंट्स नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

यहाँ भी पढ़िए  Isha Ambani ने भरी पार्टी में सच लाया सबके सामने, Mukesh Ambani नहीं बल्कि Shahrukh Khan हैं उनके पिता

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.