Video : उर्फी ने ब्रा हटाकर सबके सामने खोल कर रख दिए बू ब्स, वीडियो हुआ वायरल

Video : उर्फी ने ब्रा हटाकर सबके सामने खोल कर रख दिए बू ब्स, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार कही जाती हैं। अपने अतरंगी फैशन को लेकर उर्फी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। इंडस्ट्री में बहुत कम ही स्टार ऐसे हैं जो अपने हटके कपड़ों और लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। अक्सर उर्फी ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं पैपराजी हर वक्त उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए परेशान रहते हैं।

कभी सड़कों पर तो कभी सोशल मीडिया पर उर्फी का बेहद निराला अंदाज दर्शकों को देखने को मिलता है। वैसे तो उर्फी जब भी कोई कपड़े पहनती हैं उसकी चर्चा होती है लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी ड्रेस पहनकर तस्वीर शेयर कर दी है जिससे लोग हैरान रह गए हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीर जमकर हंगामा मचा रही है।

ब्रा हटाकर उर्फी ने उड़ाए फैंस के होश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी सिर्फ अतरंगी कपड़े ही नहीं पहनती हैं बल्कि उनके कपड़े कभी कभी हद से ज्यादा रिविलिंग भी होते हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सी एक्ट्रेसेज हैं जो मोनोकिनी या टू पीस पहने अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उर्फी ने जो अवतार अपनाया है वो बेहद ही हैरान कर देने वाला है। एक्ट्रेस ने यैलो कलर की ब्रा कट टॉप में अपनी तस्वीर शेयर की है। खास बात ये है कि इस ब्रा कट टॉप के एक साइड में तो फैब्रिक है जबकि दूसरे साइड में फैब्रिक ही नहीं है। उन्होंने अपने शरीर के दूसरे साइड को अपने हाथों से ढका है।

अब उर्फी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं। फैंस को इस बात की हैरानी हो रही है कि उर्फी इस तरह की तस्वीर कैसे शेयर कर सकती हैं। अगर आप एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो देखेंगे कि वो अक्सर अपने टॉप के साथ ही एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। कभी पेपर लपेटकर तो कभी खुद को फूलों से ढककर उर्फी ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती हैं।

ब्रा हटाने के बाद रणवीर सिंह से तुलना पर दी ये प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि उर्फी जावेद को सोशल मीडिया की लेडी रणवीर सिंह कहा जाता है। रणवीर सिंह भी अक्सर अतरंगी लिबास में ही नजर आते हैं। इन दिनों वो अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने उर्फी की तुलना रणवीर से कर दी थी। ऐसे में रणवीर को सपोर्ट दिखाते हुए उर्फी ने लिखा- लोग रणवीर को मेरा नाम लिए बिना भी सपोर्ट कर सकते हैं। शायद लोग भूल रहे हैं कि मुझे कितने बेकार तरीके से ट्रोल किया जाता है। ये दिखावा बंद कीजिए कि दुनिया ने मेरे साथ बहुत अच्छा किया है। मैंने बहुत कुछ बुरा देखा और सुना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आगे उर्फी ने लिखा- अगर एक बेवकूफ एनजीओ ने तय किया है कि रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की जानी चाहिए तो इसे लेकर मेरे बारे में क्यों बात की जा रही है। दरअसल रणवीर की तस्वीर के साथ उर्फी की कई तस्वीर लगाकर एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें लिखा था कि अगर रणवीर के फोटोशूट से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो क्या उर्फी की कपड़ों से नहीं पहुंचती है? वहीं उर्फी का कहना है कि वो आए दिन लोगों की बातें सुनती रहती हैं और रणवीर के बारे में बात करते हुए उनका नाम लेना बेवकूफी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.