रुमाल से भी छोटे कपड़े में उर्फी ने दिखाए हुस्न के जलवे, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट की शर्म से गड़ जाये

रुमाल से भी छोटे कपड़े में उर्फी ने दिखाए हुस्न के जलवे, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट की शर्म से गड़ जाये

बिग बॉस ओटीटी’  के डेब्यू शो में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस का जादू चलाकर लोगों के दिलों पर छाने वाली उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव नजर आती हैं। साथ ही अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपनी हर एक्ट के लिए ट्रो”ल होती दिखाई देती हैं। चाहे उर्फी का बोल्ड एयरपोर्ट लुक हो, या फिर गणपति पूजा। एक्ट्रेस को हमेशा ही बुरी तरीके से ट्रो”लिंग का सामना करना पड़ता है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

यहाँ भी पढ़िए  पो’र्न इंडस्ट्री में क्या होती है जबरदस्ती? मिया खलीफा ने किया खुलासा…

उर्फी जावेद अपनी इन तस्वीरों में बैकेलेस टॉप पहने दिख रही हैं। बता दें एक्ट्रेस का ये टॉप एक हैंडकरचीफ टॉप है जो दिखने में रुमाल से भी ज्यादा छोटा है। उन्होंने अपनी एक साथ तीन फोटोज को शेयर किया है। जिनमें दो फोटोज में स्टालिश पोज में बैक दिखा रहा है और एक में उन्होंने सामने से पोज दिया है। बता दें एक्ट्रेस उर्फी जावेद का ये पोस्ट लोगों के दिलों में उतर नहीं रहा है।

उर्फी ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा ‘कॉन्फिडेंस का कोई कंपटीशन नहीं’। जिसके बाद से यूजर्स ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया है। साथ ही लोगों ने कई तरह के कमेंट्स करते हुए लिखा है कि ‘कॉन्फिडेंस है या बवाल। वहीं एक ने लिखा है कि ‘क्या बैक है’, लेकिन इससे साथ ही कुछ लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें ‘कॉन्फिडेंस क्वीन भी कहा है।

यहाँ भी पढ़िए  ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख का छलका दर्द, कहा- इंडस्ट्री में काम मांगने जाओ तो पहले से*क़्स की डिमांड होती है

उर्फी जावेद अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। अपनी बोल्ड लुक के चलते अभिनेत्री हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने कपड़ों को लेकर वायरल मटेरियल का टेग लेने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। वहीं  एक बार  सोशल मीडिया पर खुद को ट्रो”ल होता देख, और अपने बारे में कड़वी बातें सुनने के बाद उर्फी ने भी ट्रो”लर्स को करारा जवाब देते हुए कहा था कि- ‘अगर लाइम लाइट चाहिए होता तो एयरपोर्ट में बिना कपड़ों के जाती’। एक्ट्रेस ने ट्रो”लर्स को अपने बयान के जरिए ये साफ कर दिया था कि वो अपनी सुविधा और खुशी के हिसाब से कपड़े पहनती हैं। जिसपर किसी को भी कमेंट करने की इजाजत नहीं है।

यहाँ भी पढ़िए  जब फिल्म ‘पुष्पा’ की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने छुए लिए थे रश्मिका मंदाना के ब्रे’स्ट; मचा था त’हलका…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.