उर्वशी रौतेला यूएई में अगले 10 सालो तक रह सकती,मिला Golden वीज़ा

उर्वशी रौतेला यूएई में अगले 10 सालो तक रह सकती,मिला Golden वीज़ा

साथ साथ एक्शन और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह फिल्मों को साथ साथ सोशल मीडिया पर भी अपने हुस्न का जलवा दिखाती हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी को यूएई की तरफ से गोल्डन वीजा दिया गया है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है।

गोल्डन वीजा मिलने से अब उर्वशी रौतेला यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं। इससे पहले गोल्डन वीजा बिजनस मैन ,इन्वेस्टर्स और डॉक्टर्स को दिया जाता था। लेकिन हाल के दिनों में ये वीजा बॉलीवुड कलाकारों को भी दियाबॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. उर्वशी को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है.

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ ये खुशी शेयर की है. उर्वशी अब यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं. पहले ये वीजा बिजनस मैन, इन्‍वेस्‍टर्स, डॉक्‍टर्स या ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों दिया जाता था. अब इसकी भारी मांग को देखते हुए आर्टिस्ट को भी ये वीजा देना शुरू किया गया है.एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुशी शेयर करते हुए लिखा, ”मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीजा महज 12 घंटे में मिला है.

मेरे और मेरे परिवार के लिए यह खुशी का मौका है और मैं बहुत आभारी महसूस कर रही हूं. यूएई सरकार, उसके शासकों और लोगों को मेरी शुभकामनाएं.” उर्वशी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.आपको बता दें कि हाल ही में ये गोल्डन वीजा फेमस एक्टर संजय दत्त को भी मिला था. उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी.भारत की पॉपुलर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा को भी गोल्डन वीजा मिल चुका है.

इसके अलावा जिन अन्य खिलाड़ियों को गोल्डन वीजा दिया गया है, उनमें फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लुइस फिगो और टेनिस की दुनिया के नंबर-1 नोवाक जोकोविच शामिल हैं. फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और संजय दत्त को यह वीजा मिला है. अब इस लिस्ट में उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.