उर्वशी रौतेला ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी.. वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी.. वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एकट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी कई मैग्जीन के लिए बेहतरीन फोटोशूट करवा चुकी हैं। पिछले दिनों वो मांग में सिंदूर के कारण लाइमलाइट में थीं। अब हाल ही में उनका एक ऐसा ही बोल्ड फोटोशूट (Bold photoshoot) तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को उर्वशी का वीडियो (Urvashi Rautela video) खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने अब तक इस वीडियो पर लाखों में लाइक्स दे दिए हैं। वीडियो में जो सबसे खास बात है वो उर्वशी का महंगा गाउन और जूलरी है जिसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ में मजेदार कैप्शन भी लिखा है- उर्वशी का मतलब हार्ट कंट्रोलर। हाल ही मुझे पता चला है। उर्वशी ने वीडियो में जो ब्लू कलर का गाउन पहना है उसकी कीमत 5 लाख रुपए है। वहीं गले में जिस जूलरी को कैरी किया है वो 45 लाक की है। तो अब समझ ही गए होंगे कि उर्वशी का ये फोटोशूट कितना महंगा है। वीडियो में उर्वशी कैट वॉक करती हुई पोज दे रही हैं।

गोविंदा ने जब चलते शो में कृष्णा अभिषेक को जड़ दिए थे दो थप्पड़, ऐसा हो गया था भांजे का हाल इस दौरान उनके फेस एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं। उर्वशी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब पेज पर भी शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी की फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। कुछ घंटे में उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उर्वशी मोहन भारद्वाज की फिल्म ब्लैक रोज में बिजी हैं। ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक द मर्चेंट ऑफ वेनिस पर बेस्ड होगी। इसके अलावा वो इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। इससे पहले उर्वशी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में दिखाई दी थीं।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान से ट्रोलर ने पूछा 'सर आपके अंडरवियर का रंग कौनसा हैं' एक्टर ने दिया ऐसा जबाव

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.