वरुण धवन के नए एड पर मचा बवाल, वीडियो पर लगा अ’श्ली’लता का आरोप

वरुण धवन के नए एड पर मचा बवाल, वीडियो पर लगा अ’श्ली’लता का आरोप

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्मों और फनी वीडियो के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं। उनकी कई फिल्में दर्शकों पसंद आती है। खास कर कॉमेडी और रोमांटिक रोल में एक्टर को सराहा जाता है, लेकिन हाल ही में उनका एक नया वीडियो बवाल मचा रहा है। बता दें हाल ही में एक्टर का एड वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद कई लोग तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। यह एक अंडरवियर का एड वीडियो है, जिसमें एक्टर ने प्रोडक्ट का एडवर्टिजमेंट किया है। इस वीडियो के दृश्य को देख लोग इस पर अ’श्ली’ल’ता का भी आरोप लगा रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  Rakhi Sawant को इंडस्ट्री में काम मिलना हुआ बंद, पेट भरने के लिए सड़क किनारे भेड़ चराती आई नजर, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देख दर्शक कई तरह के आरोप लगा रहे हैं, जिसमें एक्टर पर अ’श्ली’लता फैलाने के बारे में कहा गया है। इस दौरान कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एड को देखने के बाद कई यूजर्स भी वरुण धवन को ट्रोल करने लगे हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माचो इनरवियर के मेकर्स जे जी होजियरी ने लक्स इंडस्ट्रीज के खिलाफ भारतीय विज्ञापन मानक परिषद में विज्ञापन की कथित तौर पर नकल करने पर शिकायत दर्ज की है। अमूल माचो कंपनी ने कहा कि दोनों ही विज्ञापनों में महिला ने एक ही तरीके से अंडरवियर पकड़ा है। इतना ही नहीं अंडरवियर का कलर, शेप भी एक सा ही है। साथ ही एड में सपोर्टिंग कास्ट का रिएक्शन, म्यूजिक थीम, एड में स्मॉल टाउन की सेटिंग सभी उनके विज्ञापन से मेल खाता है।

यहाँ भी पढ़िए  अक्षय कुमार ने आयशा जुल्का को दी थी चेहरे व आंख पर सोडा डालने की सलाह, जाने वजह

लक्स इंडस्ट्रीज ने रखी अपनी बात
इस दौरान लक्स इंडस्ट्रीज ने इस आरोप पर कहा कि उसकी प्रतिद्वंदी कंपनी को उनके विज्ञापन से खतरा महसूस हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने कहा कि ‘‘टीवी पर जारी हमारे विज्ञापन को हमारी ‘क्रिएटिव एजेंसी’ ने तैयार किया। यह नकल किए गए विचार पर आधारित नहीं है।”

हाल ही में वरुण कैजुअल लुक में हुए थे स्पॉट
हाल ही में एक्टर वरुण धवन कैजुअल लुक में सड़क किनारे घूमते नजर आए थे। इस दौराण वरुण सड़क पर बनियान और हवाई चप्पल में बड़े आराम से टहलते स्पॉट हुए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एक्टर बिल्कुल कूल और रिलैक्स नजर आएं। वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

यहाँ भी पढ़िए  आलिया के प्यार में पागल हुआ अक्षय का बेटा आरव, कहा – कुछ भी करके चाहता हूं सम्बंध बनाना

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.