नौकरानी संग बुरा बर्ताव करते हुए अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

नौकरानी संग बुरा बर्ताव करते हुए अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह इन दिनों द कपिल शर्मा शो में नज़र आ रही हैं। शो के प्रोड्यूसर्स ने उन्हें नवजोत सिंह सिद्धू से रिप्लेस किया था। हालांकि अर्चना को सिद्धू के नाम पर अब ट्रोल किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सिद्धू अब जब चुनाव हार गए हैं तो वे कपिल के शो में वापिस लौट सकते हैं।

अर्चना ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

सोशल मीडिया पर अर्चना को टार्गेट करते हुए ढेर सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं। इस बीच अर्चना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ‘लोग ऐसा व्यवहार करते हैं, जैसे मेरे पास कपिल के शो के अलावा और कोई काम ही नहीं है…अगर प्रड्यूसर्स सिद्धू को वापस लाते हैं, तो मैं हट जाऊंगी और अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करूंगी।’

इस बीच अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। इस बार वे अपनी नौकरानी संग किए व्यवहार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें, सोशल मीडिया के गलियारों में लॉफ्टर क्वीन अर्चना सिंह का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें उनकी नौकरानी भाग्यश्री के साथ देखा जा सकता है।

Archana Puran Singh Maid Bhagyashri's Masaledar Dance On Halkat Jawani To  Entertain Them In L0KD0WN - YouTube

अर्चना का नौकरानी संग वीडियो वायरल

वायरल वीडियो के मुताबिक, अर्चना की मेड उनसे शिकायत करती है कि एक्ट्रेस के दोनों बेटे उसकी मिमिक्री करके उसे चिढ़ाते हैं। इसपर अर्चना उससे पूंछती हैं कि उसने यह वर्ड कहां से सीखा। भाग्यश्री कहती है कि ‘आप सबका सुन-सुनकर ही थोड़ा-थोड़ा सीख रही हूं।’

मालूम हो, फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह अपनी मेड के साथ काफी अच्छा बर्ताव करती हैं। इस बात की तस्दीक वायरल वीडियो करता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी मेड भाग्यश्री एक्ट्रेस के परिवार के साथ काफी घुल-मिलकर रह रही है। उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो रही है।

Kapil Sharma Show: Archana Puran Singh reveals where she gets her fabulous  gowns from - IBTimes India

लोगों को पसंद आया एक्ट्रेस का व्यवहार

गौरतलब है, एक्ट्रेस के इस रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया। यूजर्स को एक्ट्रेस का य़ह व्यवहार काफी पसंद आ रहा है। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.