शहनाज गिल का हाथों में लाल चूड़ा के साथ Video वायरल, फैन्स बोले- काश ‘सिड’ के साथ ऐसे देख पाते…

शहनाज गिल का हाथों में लाल चूड़ा के साथ Video वायरल, फैन्स बोले- काश ‘सिड’ के साथ ऐसे देख पाते…

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल अकेली रह गई हैं और ये बात उनके चाहने वाले अच्छी तरह जानते हैं. शायद यही वजह है कि सिडनाज के फैन्स लगातार पोस्ट के जरिए उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज और उनके पुराने वीडियो व तस्वीरों की मानों सोशल मीडिया पर झड़ी सी लग गई है. इसी क्रम में शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सूट और हाथ में चूड़ा पहने नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को सिद्धार्थ और शहनाज के फैन क्लब ‘आई एम सिडनाज’ से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज ने लाइट गोल्डन कलर का सूट पहन रखा है और हाथों में उन्होंने लाल चूड़ियां भी डाली हैं. इस वीडियो में शहनाज किसी नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं. शहनाज के इस वीडियो पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इमोशनल भी दिखाई दे रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन खान ने NCB पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- मुझे फंसाने के लिए वॉट्सऐप चैट को गलत तरीके से पेश कर रही एजेंसी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Iamsiddnaz (@iamsiddnaaz_)

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘काश आपको सिद्धार्थ के साथ ऐसे देख पाते’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘शहनाज लाखों में एक है’. गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज गिल के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वे केवल 40 साल के थे. सिद्धार्थ के गम में शहनाज एक महीने तक घर से बाहर भी नहीं निकली थीं. हाल ही में शहनाज की फिल्म ‘होंसला रख’ रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आई हैं.

यहाँ भी पढ़िए  बचपन में डॉक्टर ने कई बार नीना गुप्ता का किया था शोषण, कहा- ‘चेकअप करते हुए अचानक उसने...’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.