विधा बालन ने खुद बताया कैसे उसे बैडरूम में खुश रखा जा सकता,बेडरूम की हर पोजीशन के बारे में बताया?

विधा बालन ने खुद बताया कैसे उसे बैडरूम में खुश रखा जा सकता,बेडरूम की हर पोजीशन के बारे में बताया?

विद्या बालन का नाम बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। विद्या ने अपने करियर में मुन्नाभाई एमबीबीएस से लेकर डर्टी पिक्चर तक एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और इन फिल्मों में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. विद्या बालन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं विद्या की तेजतर्रारता के कई चर्चित किस्सों में से एक।

कॉफी विद करण का ये सातवां सीजन है लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं करण जौहर के इस पॉपुलर शो के उस पुराने एपिसोड की जिसमें विद्या बालन बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जी हाँ, विद्या जब करण के शो में पहुंचीं तो करण ने उनसे उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवाल पूछे. विद्या ने भी इन सवालों के जवाब अपने कूल अंदाज में बिना किसी झिझक के दिए।

जब करण जौहर ने विद्या से पूछा कि उन्हें रात में बेडरूम में किस तरह की लाइटिंग पसंद है, चकाचौंध या धीमी? इस सवाल के जवाब में विद्या ने बिना देर किए कहा कि उन्हें बेडरूम में मंद रोशनी पसंद है। इसके अलावा करण ने विद्या से पूछा कि उन्हें बेडरूम में मोमबत्तियों या संगीत के बीच सबसे ज्यादा क्या पसंद है? इस पर विद्या का जवाब था कि वह दोनों को बहुत पसंद करती हैं। बेडरूम की बेडशीट के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्हें कॉटन बेडशीट बहुत पसंद है।

Vidya Balan's short film Natkhat becomes eligible for Oscar race

करण यहीं नहीं रुके उन्होंने विद्या से और भी कई निजी सवाल पूछे। करण ने अभिनेत्री से पूछा कि बिस्तर पर रहने, चॉकलेट खाने, ग्रीन टी पीने या दूसरे दौर के लिए तैयार होने के बाद वह क्या करना पसंद करती हैं? विद्या ने इस बेहद निजी सवाल का जवाब बेहद मजेदार अंदाज में दिया। विद्या ने कहा कि उन्हें संबंध बनाने के बाद पानी पीना पसंद है। क्‍योंकि प्यास बुझाने के दौरान उन्‍हें खुद ही प्यास लगने लगती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.