रणवीर सिंह के अभद्र फ़ोटोशूट पर विद्या बालन ने कसा तंज, कहा- हमें भी आँखें सेंकने का मौक़ा मिलना चाहिए

रणवीर सिंह के अभद्र फ़ोटोशूट पर विद्या बालन ने कसा तंज, कहा- हमें भी आँखें सेंकने का मौक़ा मिलना चाहिए

पूरा फिल्म में इंडस्ट्री इन दिनों दो भागों में बांट चुका है। रणवीर सिंह ने जब से पेपर मैगजीन के लिए अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है उसके बाद से ही लोग उनकी तस्वीरों को लेकर तरह तरह के बयान दे रहे हैं। जैसे ही रणवीर सिंह ने अपना यह फोटो शूट करवाया था तब लोगों ने उनके ऊपर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने अपनी राय रणबीर सिंह के इस फोटोशूट पर जाहिर की थी। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटियों के बाद अब एक और अभिनेत्री ने इस पर बयान दिया है जो बेहद मजेदार है। बॉलीवुड में डर्टी गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली विद्या बालन ने इन तस्वीरों पर जो बयान दिया है वह बेहद विवादित है आइए आपको बताते हैं रणवीर सिंह की तस्वीर विद्या बालन ने क्या बड़ा बयान दे दिया है।

रणवीर सिंह के इन तस्वीरों पर विद्या बालन ने कही बड़ी बात

Vidya Balan on FIR against Ranveer Singh's nude photoshoot: 'Maybe they  don't have much work to do' | Entertainment News,The Indian Express

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आई है। शादी के बाद हालांकि उन्होंने इक्का-दुक्का फिल्में की थी लेकिन इसके बाद लंबे वक्त से विद्या बालन के दर्शन नहीं हुए हैं। अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही बयान दे दिया है जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बटोर रही है। रणबीर सिंह ने हाल ही में अपना जो लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है उसमें वह बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं और उन्हीं तस्वीरों पर विद्या बालन ने एक बड़ा बयान दे दिया है। आपको बता दें कि रणवीर की इन तस्वीरों पर लोगों की प्रतिक्रिया मिली जुली रही है क्योंकि कुछ दिनों पहले ही इस फोटोशूट पर एक एनजीओ ने यह कह कर केस दर्ज करवा दिया था कि इससे महिलाओं की भावना को ठेस पहुंचा है आइए आपको बताते हैं विद्या बालन ने रणवीर के इस फोटोशूट पर क्या कह दिया।

विद्या बालन की आंखों को मिल रहा है सुकून

Vidya Balan supports Ranveer Singh amid his nude photoshoot row

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में डर्टी गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली विद्या बालन ने आखिरकार रणवीर सिंह की तस्वीरों के ऊपर उठ रहे विवाद पर अपनी राय जाहिर की है। हाल ही में पत्रकारों से बातचीत में विद्या बालन से जब पूछा गया कि वह रणवीर सिंह की इन तस्वीरों पर क्या कमेंट करना चाहेंगी तब उन्होंने जो कहा उससे वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्य में आ गए। विद्या बालन ने रणवीर सिंह की इन तस्वीरों को लेकर कहा कि अगर कोई मेल स्टार यह करवाना चाहता है तो बेशक खुशी-खुशी करवाएं क्योंकि हम लोगों को भी कभी-कभी यह सब देखने का मौका मिलना चाहिए और बातों ही बातों में विद्या ने यह कह डाला कि वह रणबीर की तस्वीर देख कर अपनी आंखें सेंक रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.