आर्यन केस में शाहरुख खान के समर्थन में उतरे विशाल ददलानी, कहा- ‘भाजपा नेता के बेटे…’

आर्यन केस में शाहरुख खान के समर्थन में उतरे विशाल ददलानी, कहा- ‘भाजपा नेता के बेटे…’

आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस में नाम जुड़ने के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी सुर्खियों में बने हुए हैं। पूजा भट्ट, जॉनी लिवर, तापसी पन्नू, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और ऋतिक रोशन सहित कई सितारे खान परिवार के समर्थन में अपनी बात रख चुके हैं। ऐसे में अब विशाल ददलानी ने भी एक ट्वीट किया है।

फिल्ममेकर धूपाश्विनी का सवाल

दरअसल फिल्ममेकर धूपाश्विनी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। अपने ट्वीट में धूपाश्विनी ने सवाल पूछा, ‘पिछले 30 सालों में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके कितने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर आज उनके लिए खड़े हैं?’ इस ट्वीट के जवाब में विशाल ने शाहरुख का समर्थन करते हुए अपनी बात कही।

क्या है विशाल का ट्वीट

विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अगर म्यूजिक कंपोजर्स की गिनती हो रही है तो मैं हूं। अडानी बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम तालिबानी ड्रग की खेप से ध्यान भटकाने के लिए और भाजपा नेता के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।’

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा। याद दिला दें कि ये पूरा मामला क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने से जुड़ा है। एनसीबी ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्रग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.