देखिये यश दास गुप्ता संग रोमांटिक हुईं नुसरत जहां, गोद में बैठकर कराया फोटोशूट

देखिये यश दास गुप्ता संग रोमांटिक हुईं नुसरत जहां, गोद में बैठकर कराया फोटोशूट

अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद नुसरत जहां ने हाल ही में यश दास गुप्ता के साथ एक फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं। अब दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं।

निखिल जैन से शादी को अवैध बताने और फिर प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद नुसरत सुर्खियों में आ गई थीं। इसी साल वो मां बनीं है 26 अगस्त को उन्होंने बेटे ईशान को जन्म दिया। इसके साथ ही उनकी बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता संग अफेयर की खबरें भी चर्चा में रहती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  नग्न कलर के कपड़े पहन पहुंची उर्फी जावेद, गार्ड ने नहीं दी एंट्री

नुसरत जहां के बच्चे को पिता को लेकर भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। दरअसल पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं हुआ था लेकिन फिर सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही लिखा था।

नुसरत जहां ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिससे ये पता चल रहा है कि उन्होंने यशदास गुप्ता से शादी कर ली है। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब नुसरत और यश की ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है। हालांकि उन्होंने अपनी शादी की कोई जानकारी नहीं दी है। नुसरत ने एक इंटरव्यू में यश के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कई बातें कही थीं। नुसरत ने कहा कि क्या लोगों को पता है कि ये बच्चा शादी के बाद हुआ है या बिन शादी के?

यहाँ भी पढ़िए  तैमूर के बर्ताव से परेशान हुई करीना, मीडिया वालो के सामने की ऐसी हरकत

नुसरत कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूटने की खबर ने काफी हंगामा मचा दिया था। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी और कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई थी। नुसरत के पूर्व पति निखिल जैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है।

वहीं, अपनी शादी तोड़ते हुए नुसरत जहां ने कहा था, एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

यहाँ भी पढ़िए  दीपिका पादुकोण ने बताया Ranveer Kapoor का सच,करता था दूसरी लड़की के साथ से"क्स

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.