बैकलेस ड्रेस पहन जाह्नवी कपूर ने मलाइका को दी तगड़ी टक्कर, छोटी सी फ्रॉक में छाई एक्ट्रेस

बैकलेस ड्रेस पहन जाह्नवी कपूर ने मलाइका को दी तगड़ी टक्कर, छोटी सी फ्रॉक में छाई एक्ट्रेस

पहली बार मलाइका अपने बॉयफ्रेंड की बहन के साथ डिनर करती दिखाई दीं। इस दौरान जाह्नवी कपूर का लुक ऐसा था, जिस पर से नजरें हटाए नहीं हट रही थीं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर कितने सीरियस हैं, इसका अंदाजा इसी से लग चुका है कि दोनों अब एक-दूसरी की फैमिली के साथ भी टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं। ऐसा ही इस बार भी होता नजर आया। मलाइका अरोड़ा अपने दोस्तों के साथ मुंबई के नामी रेस्ट्रॉन्ट में डिनर के लिए पहुंचीं, तो जाह्नवी कपूर ने भी उन्हें जॉइन किया। ये बात अपने आप में तो खास थी ही, लेकिन इससे भी ज्यादा अटेंशन अर्जुन की बहन के कपड़ों ने बटोरा, जो इस ग्लैमरस बाला की इमेज को जस्टिफाई करते हुए एक्टर की गर्लफ्रेंड के लुक पर जबरदस्त भारी पड़ रहे थे। (सभी तस्वीरें: योगेन शाह)

यहाँ भी पढ़िए  अलिया को प्रेग्नेंट कर वाणी कपूर के साथ कांड कर रहे हैं रणवीर कपूर, नशे में धुत्त बैडरूम की तस्वीरें हुई वायरल

छोटी सी फ्रॉक में आईं नजर

इस डिनर टाइम आउटिंग के लिए जाह्नवी ने मिनी ड्रेस चुनी थी। वाइट कलर की इस आउटफिट में राउंड नेकलाइन थी, जिसके साथ हाफ स्लीव्स देते हुए शोल्डर से वेस्ट तक सेमि-रफल प्लीट्स ऐड की गई थीं। इसमें नीचे के पोर्शन को स्कर्ट लुक दिया गया था और इसमें फ्लेयर्स व लेयर्ड पैटर्न को जोड़ा गया था। फिटिंग के लिए ड्रेस में वेस्ट पर इलास्टिक भी ऐडिड थी, जो फॉल को और बढ़िया बना रही थी।

लेग्स किए फ्लॉन्ट

जाह्नवी की मिनी ड्रेस पर सेल्फ टेक्सचर्ड और लाइनिंग पैटर्न उसे और प्रिटी लुक दे रहा था। इसमें अदाकारा अपने सुपर टोन्ड लेग्स को भी जमकर फ्लॉन्ट करती दिखी। अपने स्टाइलिश कपड़ों को यंग एक्ट्रेस ने ट्रांसपैरंट हील्स के साथ वेअर किया था। वहीं उन्होंने लुक को जूलरी फ्री रखा था। जाह्नवी ने अपने हेवी हेयर को वेव्स में स्टाइल किया था।

यहाँ भी पढ़िए  पापा की कमाई के 10-15 करोड़ एक महीनें में यु ही उड़ा देते हैं आर्यन खान, रखते हैं यह शाही शौक

बैकलेस डिजाइन हुई हाइलाइट

पूरा लुक सिर से लेकर पांव तक इस तरह से स्टाइल्ड था कि ये फैशन गोल्स देता नजर आया। वैसे लुक की हाइलाइट तो ड्रेस की बैकलेस डिजाइन रही, जिसने क्यूट से लगने वाले अवतार में बोल्डनेस का तड़का लगा दिया था। शॉर्ट लेंथ होने और इस डीटेल के बावजूद जाह्नवी हमेशा की तरह ही कॉन्फिडेंटली खुद को कैरी करती दिखीं, जो उनके लुक को और इम्प्रेसिव बना रहा था।


मलाइका ने चुना कूल ऐंड सेक्सी लुक

मलाइका अरोड़ा ने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जो उन्हें कूल ऐंड सेक्सी वाइब्स दे रहे थे। अदाकारा ने अपनी फेवरिट हाइराइज डिस्ट्रेस्ड वाइड लेग्ड जींस पहनी थी। लाइट कलर के इन बॉटम्स के साथ उन्होंने वाइट कलर की स्पोर्ट्स ब्रा मैच की थी। एक्ट्रेस ने ऊपर से मोनोक्रोम कलर कॉम्बिनेशन की शॉर्ट जैकेट पहनी हुई थी, जो सिंपल टॉप के स्टाइल कोशन्ट को बढ़ा रही थी। वैसे आपको बता दें कि इस जैकेट में इन्हें सबसे पहले 2018 में देखा गया था।

यहाँ भी पढ़िए  40 करोड़ का गोल्ड गाउन पहनकर फैशन शो में पहोची उर्वशी रौतेला…देखे विडिओ

हाथ में था लाखों का बैग

ये गॉरजस बाला वैसे तो हील्स लवर है, लेकिन इस बार उन्होंने अपने कपड़ों के साथ वाइट कलर के स्नीकर्स पहने थे। बालों को उन्होंने लूज ब्रेड चोटी में स्टाइल किया था। मलाइका के हाथ में Bottega Veneta mini Jodie clutch था, जिसकी कीमत 1425 यूरो है। ये भारतीय मुद्रा में करीब 1,23,510 रुपये के बराबर है। ये पूरा लुक काफी अट्रैक्टिव था, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि लाइमलाइट तो इस बार जाह्नवी कपूर के नाम ही रही।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.