दिशा पाटनी ने क्या पहन लिया जिससे , लोगों ने अ*श्लील टिप्पणी करना शुरू कर दिया

दिशा पाटनी ने क्या पहन लिया जिससे , लोगों ने अ*श्लील टिप्पणी करना शुरू कर दिया

नई फिल्म ईक विलेन रिटर्न्स में एक प्रमुख भूमिका निभाने वाली दिशा पटनी दिखाई दी, जो उनकी बहादुर और सेक्सी रोल्स के लिए प्रसिद्ध हैं, लेकिन कभी – कभी उनका फैशन उनपर ही भारी पड़ जाता है।उन्हें कभी कभी कुछ इस तरह के कपड़ों में देखा जाता है, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जहां उन्हें एक सफेद टॉप पहने देखा जा सकता है।

Disha Patani Flaunts Hot Bod in Bold Monokini, Slays in Sun-kissed Photo

तस्वीरों में, यह देखा जा सकता है कि उन्होंने सफ़ेद ड्रेस को सिर्फ़ एक ही बटन से बंद किया हुआ है , और नीचे ढीली जींस पहनी हुई हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर, लोग उकसाते हुए , अश्लील टिप्पणी कर रहे हैं। एक कहता है- क्यों इसके कपड़े हमेशा काटे फटे रहते हैं, फिर दूसरा कहता है- दिशा दीदी कभी कभी पूरे कपड़े भी पहने लिया करो, थोड़ा हमारी आँखो को भी आराम लेने दिया करो। किसी ने तो यह भी कहा कि दिशा पूनम पांडे की नकल करने लग गई है।

यहाँ भी पढ़िए  लोग आमिर से पूछ रहे हैं, ‘क्यों, अब भारत में डर नहीं लगता है?’आमिर की फ़िल्म होगी फ्लॉप

वैसे, दिशा हमेशा सोशल मीडिया पे अपने फ़ैंज़ के लिए ऐक्टिव रहती हैं, वक्त वक्त पर उनकी होट एवं बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं। अक्सर उनको ख़ाली वक्त में जिम या समंदर किनारे बिकिनी में देखा जाता है।

disha patani and her super hot look

वही वह कभी कभी अपने सोशल मीडिया में अक्टिवेनेस ओर बोल्ड्नेस की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर विरल होती रहती हैं। जब तस्वीरें सामने आती हैं, तो लोग उनके कपड़ों पर टिप्पणी करते हैं। कभी कोई कहता है की इसने ये ब्लाउस भी क्यू पहन रखा है तो कभी कोई कहता है की दिशा उर्फ़ी जावेद पार्ट 2 बनती जा रही हैं।

यहाँ भी पढ़िए  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही हो सकते है दोनों अलग, बोली जा रही है इस वजह से दोनो के रिश्ते के इतनी बड़ी बात

बता दें दिशा पाटनी की बॉलीवुड मूवीज़ की करें तो अभी रिलीज़ हुई उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पाई। उनकी आने वाली फिल्म योद्धा, मलंग 2 और के टीना है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.