आमिर खान और बेटी इरा खान के बीच हुई अनबन? कही – पापा जैसा नहीं बनना चाहती!

आमिर खान और बेटी इरा खान के बीच हुई अनबन? कही – पापा जैसा नहीं बनना चाहती!

बॉलीवुड की दुनिया में यह ट्रेंड खासा फॉलोअप में देखा गया है कि टॉप स्टार्स के बच्चों (Bollwood Star Kids) ने भी अभिनय की दुनिया को ही अपना करियर चुना है। स्टार पेरेंट्स (Bollywood Star Parents) के बच्चे भी उनके नक्शे कदम पर चल कर ही एक्टिंग वर्ल्ड में आए हैं। इस लिस्ट में संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का नाम इन दिनों खासा सुर्खियों में है। शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इससे पहले श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर (Jhanvi Kapoor), चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जैसे कई बॉलीवुड सितारों के नाम शामिल है। ऐसे में अक्सर आमिर खान (Amir Khan) की बेटी ईरा खान (Ira Khan) के डेब्यू को लेकर भी हमेशा सवाल उठते रहे हैं। वही अपने डेब्यू को लेकर ईरा ने अपना रुख साफ कर दिया है।

Aamir Khan's daughter Ira Khan poses beside a huge Christmas tree in THIS  picture-perfect moment | PINKVILLA

ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू पर ईरा का स्टेटमेंट
दरअसल आमिर खान की बेटी ईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए ही वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। हाल ही में आमिर खान की बेटी ने खुद इस बात का खुलासा किया कि अक्सर अपने माता-पिता की तरह ही बच्चे भी ग्लैमर और लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं और स्टार बनना चाहते हैं, लेकिन मेरी ऐसी कोई ख्वाहिश नहीं है। ईरा ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्वेश्चन एंड आंसर सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोवर्स से इंटरेक्ट करते हुए उनके कई सवालों के जवाब दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इस दौरान इरा खान ने इस सेशन में सबसे ज्यादा बात अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर की। इसके साथ ही ईरा ने फिल्मी दुनिया से दूर रहने के अपने फ्यूचर प्लान का भी जिक्र किया। दरअसल जब सेशन के दौरान एक फैन ने ईरा से पूछा कि- वह एक एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री को कब ज्वाइन करेंगी…? जिसके जवाब में ईरा ने कहा- मैं फिल्मों में आने के बारे में जरा भी नहीं सोच रही…असल में ईरा ऐक्टिंग के बजाय डायरेक्शन की फिल्ड में ज्यादा इंटरेस्टेड है।

Ira Khan reacts to raging debate about whether she's actually Aamir Khan's  daughter: 'This is new' | Entertainment News,The Indian Express

ईरा ने अपने इस सेशन से यह तो साफ कर दिया है कि वह ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू नहीं करने वाली है। हालांकि ईरा एक फिल्ममेकर जरूर बनना चाहती हैं, लेकिन बता दें ईरा पहले से ही फिल्ममेकर के तौर पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी है। दरअसल ईरा को थिएटर और प्लेज डायरेक्ट करने में काफी इंटरेस्ट है। ऐसे में वह कैमरे के पीछे रहना बहुत पसंद करती हैं। आमिर खान की बेटी ने मेघा नाम का एक प्ले डायरेक्ट किया था। बता दे इरा खान के इस प्ले में हेजल कीच मेन किरदार में नजर आई थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.