अपनी बेटी आलिया भट्ट के माथे को किश करते समय क्या कहते है महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया खुलासा

अपनी बेटी आलिया भट्ट के माथे को किश करते समय क्या कहते है महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया खुलासा

महेश भट्ट और रिया भट्ट को सुशांत सिंह के निधन के बाद से इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोगो न यहां तक की महेश भट्ट और रिया के बिच रिश्तों के बिच में भी कई सवाल खड़े कर दिए है. पिछले कई महीनो से महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उन पर कई तरिके के सवाल पूछे जा रहे है. महेश भट्ट की वायरल हो रही इन्हीं तस्वीरों पर अब इनकी बेटी आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया आई है और आलिया भट्ट अपने पिता के बचाव में उतर आई हैं. आलिया भट्ट की और से एक पोस्ट शेयर किया गया है. जिसमें आलिया भट्ट ने अपने पिता के साथ जुड़े किस्सों को शेयर किया है.

Mahesh Bhatt on Alia Bhatt being a rare bird, Big B's generous letter &  what he and Ranbir Kapoor bond over | PINKVILLA

एक पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है कि “जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता के माथे पर चूम कर जाती थी और मेरे हर बार चूमने पर वो कहते- ‘आह…लाइट आ गई’. तब मैं इस बात को पूरी तरह से नहीं समझ पाती थी कि असल में इसके क्या मायने हैं. मुझे अब समझ आ गया कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है.” “असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं. ये उम्मीद है, ये खूबसूरती है, ये ताकत है और आज ये एकता है. ये मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, और ये भी मायने रखता है कि हमें हमेशा अपने अंदर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए”. अपने इस पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट ने अपने पिता की छवि सुधारे की कोशिश की है. वहीं आलिया भट्ट से पहले पूजा भट्ट भी अपने पिता के बचाव में उतरी थी.

Alia Bhatt on threat calls: My father assures I am safe | Bollywood News –  India TV

दरअसल रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की एक चैट वायरल हुई थी. जिसपर पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती को भेजे गए मैसेज फॉरवर्ड मैसेज थे और वो ऐसे मैसेज सभी को भेजते हैं. अपनी बात को साबित करने के लिए पूजा ने अपने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं.

Mahesh Bhatt praises daughter Alia Bhatt for her achievements, says 'in 2  years, she had made more money than I did in 50 years as a filmmaker'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से आलिया भट्ट भी खूब ट्रोल हो रही हैं और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को एक करोड़ से अधिक लोगों ने डिसलाइक किया है. दरअसल आलिया भट्ट नेपोटिस्म के तहत ही फिल्मी जगत में आई हैं और ये महेश भट्ट की बेटी भी हैं, इसलिए आलिया को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं. अभिनेता सुशांत सिंह के फैन्स लोगों से ये गुजारिश भी कर रहे हैं कि वो इनकी आने वाली फिल्म सड़क 2 को ना देखें.

Alia Bhatt on dad Mahesh Bhatt: I am scared to be directed by him - Movies  News

रणबीर सिहं और आलिया भट्ट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये दोनों एक साथ भी रह रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि ये दोनों इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं. हालांकि कोरोना की वजह से इनकी शादी का प्लान टल सकता है.

Alia Bhatt, Vicky Kaushal, Mahesh Bhatt at the Special Screening Of Raazi  For Deaf & Dumb on 1st June 2018 / Alia Bhatt - Bollywood Photos

आलिया भट्ट और रणबीर सिंह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल आने वाली है. अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान ही इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. महेश भट्ट और आलिया भट्ट के बारे में आप क्या सोचते हो हमें बताना न भूले. इस पुरे मामले में आप क्या सोचते है अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.