जब 8 महीने की प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश अंदाज में छिपाया था अपना बेबी बंप, देखें तस्वीरें

जब 8 महीने की प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश अंदाज में छिपाया था अपना बेबी बंप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अब भले ही पहले की तरह फिल्मों में एक्टिव न हों लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसके बाद उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ने लगीं। तस्वीरों में ऐश्वर्या का वजन बढ़ा हुआ दिखाई देता है। ऐसे में लोग सवाल करने लगे कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? हालांकि, इसे लेकर ऐश्वर्या की तरह कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन आज हम आपको उनकी वो तस्वीरें दिखाएंगे जब वह 8 महीने की गर्भवर्ती थीं और बहुत ही स्टाइल के साथ उन्होंने अपने बेबी बंप को छिपाया था।

दरअसल, साल 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया था। जन्म देने से पहले वह प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त द्वारा आयोजित माता की चौकी में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान उनकी सास-ससुर के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग तो देखने को मिली ही थी, साथ ही, उनका लुक भी काफी चर्चा में रहा था।

संजय दत्त ने साल 2011 में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने घर पर माता की चौकी का आयोजन किया था। इस मौके पर कई सेलेब्स ने उनके घर पर शिरकत की थी। जिसमें ऐश्वर्या भी शामिल थीं। वह अपने सास-ससुर के साथ पहुंची थीं। माता की चौकी के लिए ऐश ने लूज फिटिंग वाले कपड़े पहने थे। उन्होंने ग्रीन कलर का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स पहना था। इसमें घेर वाला कुर्ता और मैचिंग पजामी और दुपट्टा था। उनका आउटफिट बेहद ही सिंपल और प्लेन था। इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने बेबी बंप को पूरी तरह छिपाने की कोशिश की थी। उन्होंने अपने दुपट्टे को फ्री-फॉल स्टाइल में कैरी किया था, जो उनके बेली को अच्छे से हाइड कर रहा था।

ऐश्वर्या का यह ट्रेडिशनल लुक काफी सुर्खियों में रहा था। अपने आउटफिट के साथ उन्होंने कोई हैवी जूलरी नहीं पहनी थी। मांग में सिंदूर और लाल बिंदी लगाए हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन से वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग साउथ में पॉन्डिचेरी में हो रही है। कुछ वक्त पहले ऐश्वर्या ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.