जब आमिर खान ने पालतू कुत्ते का नाम बताया था शाहरुख

जब आमिर खान ने पालतू कुत्ते का नाम बताया था शाहरुख

नई दिल्ली: When Aamir Khan named the pet dog Shahrukh: बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दोनों ही लोगों के चहेते एक्टर्स हैं। दोनों ने ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीता है। जहां शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान हैं। वहीं, आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं। ये दोनों ही एक्टर बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और कई बार साथ भी नजर आते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब शाहरुख खान और आमिर खान के बीच कुछ सही नहीं था। उस समय आमिर खान ने जहां अपने पालतू कुत्ते का नाम शाहरुख बताया था। वहीं, किंग खान ने भी उनकी इस बात पर जबरदस्त जवाब दिया था।

आमिर ने कुत्ते का नाम बताया शाहरुख

यहाँ भी पढ़िए  न फ़िल्में न टीवी सीरियल अपना पेट कैसे पालती हैं तलाकशुदा मलाइका अरोरा कौन करता है मदद

दरअसल आमिर ने अपने ब्लॉग में पालतू कुत्ते का नाम शाहरुख बताया था। कुत्ते का नाम शाहरुख बताते हुए आमिर ने लिखा था कि शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है और मैं उसे बिस्किट खिला रहा हूं। लेकिन आप लोग किसी भी नतीजें पर पहुंचे, उससे पहले ही मैं बता दूं कि शाहरुख उनके पालतु कुत्ते का नाम है। इसके अलावा मैं बता दूं कि मेरा इसके नाम के साथ कोई लेना-देना नहीं है। शाहरुख हमारे केयरटेकर का पालतू कुत्ता है।

शाहरुख मेरी अटेंशन पाना चाहता है

कुत्ते का नाम शाहरुख कैसे पड़ा ये बताते हुए आमिर खान ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा था कि दरअसल शाहरुख खान कुछ सालों पहले इस घर में शूटिंग के लिए आए थे और उस बीच ही केयरटेकर ने ये कुत्ता खरीदा था। ऐसे में उसने कुत्ते का नाम शाहरुख रख दिया था। आमिर ने ब्लॉग में आगे बताया था कि शाहरुख मेरी अटेंशन पाने की कोशिश कर रहा है, वह बहुत स्मेल भी कर रहा है और मुझे लगता है कि उसे नहाने की जरूरत है।

यहाँ भी पढ़िए  करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम!

शाहरुख खान ने आमिर को दिया जवाब

आमिर खान से जुड़ी ये बात शाहरुख खान को भी पता लगी। सबने इस पर शाहरुख खान से उनके रिएक्शन के बारे में पूछा। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक किंग खान ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी हुई होगी।

आमिर खान ने मांगी थी शाहरुख से माफी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रजत शर्मा ने अपने शो ‘आपकी अदालत’ में आमिर खान से ये सवाल किया था। इसके जवाब में आमिर ने कहा था, “मैंने बीते 20 सालों में शाहरुख खान के खिलाफ कोई शब्द नहीं कहा है। न ही मेरा शाहरुख खान के खिलाफ ऐसा कुछ कहने का इरादा था। इतना ही नहीं, आमिर खान ने शो में शाहरुख खान और उनके परिवार से माफी भी मांगी थी।

यहाँ भी पढ़िए  एक्ट्रेस ने पु'लि'स पर लगाया घिनोना आरोप कहा पूछताछ में मेरे कपड़े फाड़ दिए , कही का नही छोड़ा

बता दें कि अब शाहरुख खान और आमिर खान काफी अच्छे दोस्त हैं। एक बार जब शाहरुख खान से आमिर खान की पसंदीदा फिल्मों के बारे में भी पूछा गया था। शाहरुख ने राख, कयामत से कयामत तक, दंगल, लगान और 3 इडियट मेरी पसंदीदा फिल्म बताई थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.