‘शाहरुख खान ने मुझे कई फिल्मों से निकलवाया’, जब ऐश्वर्या राय ने सरेआम निकाला था गुस्सा

‘शाहरुख खान ने मुझे कई फिल्मों से निकलवाया’, जब ऐश्वर्या राय ने सरेआम निकाला था गुस्सा

एक समय पर शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। मगर इनके बीच कुछ ऐसा विवाद हुआ कि शाहरुख खान ने अपनी कई फिल्मों से ऐश्वर्या राय को निकलवा दिया था।

बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने साथ में कम ही फिल्में की हैं मगर इनकी जोड़ी को हमेशा पसंद किया गया है। शाहरुख और ऐश्वर्या ने साथ में देवदास, मोहब्बतें और जोश जैसी फिल्में दी हैं। हालांकि एक समय ऐसा भी आया था जबकि शाहरुख और ऐश्वर्या के संबंध काफी खराब हो गए थे। इसके बाद शाहरुख ने ऐश्वर्या को कई फिल्मों से निकलवा दिया था। जानें क्या था पूरा मामला।

सलमान बने थे शाहरुख और ऐश्वर्या के बीच विवाद का कारण?

यहाँ भी पढ़िए  दो पत्नी से तलाक ले चुके आमिर खान अपने पुराने प्यार को याद कर हुए भावुक, कहा-उसमें जो नशा वह इनमें कहां!

शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते चलते’ में पहले लीड रोल में ऐश्वर्या राय को लिया जाना था। इसी समय पर ऐश्वर्या और सलमान का रिलेशनशिप बेहद बुरे दौर से गुजर रहा था। कहा जाता है कि सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या की फिल्म के सेट पर आकर मुश्किलें खड़ी करते थे। कहा जाता है कि सलमान ने एक बार ऐश्वर्या के साथ मारपीट भी की। इसके बाद शाहरुख ने फैसला लिया कि ‘चलते चलते’ में ऐश्वर्या की जगह रानी मुखर्जी को कास्ट किया जाए।

एक, दो नहीं बल्कि 5 फिल्मों से ऐश्वर्या को निकाला

कहा जाता है कि ‘चलते चलते’ के बाद ऐश्वर्या को ऐसी 5 फिल्मों से निकाल दिया गया जिनमें उनके ऑपोजिट शाहरुख खान थे। इनमें से एक फिल्म ‘वीर जारा’ थी जिसमें ऐश्वर्या वाला रोल प्रीति जिंटा को दिया गया। शाहरुख के ऑपोजिट बाकी की फिल्में कौन सी थीं इनकी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

यहाँ भी पढ़िए  कपिल शर्मा गदर एक प्रेम कथा फिल्म में नजर आ चुके है , उन्होंने निभाया था यह बेहतरीन किरदार

ऐश्वर्या ने भी मानी थी फिल्मों से निकाले जाने की बात

ऐश्वर्या राय ने भी बाद में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में इस बात को माना था कि उन्हें शाहरुख की फिल्मों से निकाला गया था। ऐश्वर्या ने कहा था, ‘हां, एक समय पर कुछ फिल्मों में हमारे (शाहरुख के साथ) काम करने की बातें चल रही थीं लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि मुझे उन फिल्मों से निकाल दिया गया। मुझे पता भी नहीं कि ऐसा क्यों हुआ था। अगर कोई इसके बारे में बोलना चाहता है तो ठीक है मगर अगर इसका कोई कारण नहीं बताया जाता तो मतलब है कि वह बात ही नहीं करना चाहते। मैं किसी के पास इस बारे में पूछने भी नहीं गई।’

यहाँ भी पढ़िए  दीपिका पादुकोण नहीं बनना चाहती हैं अपने पति रणवीर सिंह के बच्चे की मां, खुद बताया वजह

बाद में शाहरुख ने मांगी थी माफी

कहा जाता है कि बाद में साल 2009 में शाहरुख खान ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या से माफी मांगी थी कि उनके मुश्किल समय वह मदद नहीं कर सके। ऐश्वर्या ने शाहरुख को माफ भी कर दिया था। इसके बाद शाहरुख और गौरी अपने साथ ऐश्वर्या और अभिषेक को अपने घर मन्नत ले गए थे और चारों ने सुबह तक पार्टी की थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.