जब सुहागरात के दिन ऐश्वर्या राय ने मारा था पति अभिषेक बच्चन को थप्पड़, खुद किया खुलासा

जब सुहागरात के दिन ऐश्वर्या राय ने मारा था पति अभिषेक बच्चन को थप्पड़, खुद किया खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भारत के बड़े कपल में से एक है, दोनों ही अपनी जिंदगी बहुत खुश है। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैमिली में से एक बच्चन फ़ैमिली की बहु है उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की है। ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी आराध्य बच्चन। ऐश्वर्या को आज हर कोई जानता फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। ऐश्वर्या राय ने कई बार अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज खोले है आज हम ऐसा ही कुछ बताने वाले है। जो ऐश्वर्या ने सबको एक इंटरव्यू के दौरान बता दिया था।

दरअसल आपको rewariyasat.com की एक रिपोर्ट के अनुसार बता दे की एक ऐश्वर्या ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए थे। उन्होंने बताया की हमारी सुहागरात थी और अभिषेक ने बहुत लेट कर दिया वे बहुत देरी से कमरे में पहुंचे थे।

The Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Love Story - Movies News

आगे उन्होंने बताते हुए बताया की मुझे गुस्सा आ रही रही थी और अभिषेक हसते हुए आ रहे थे इसके अभिषेक ने मुझसे कहाँ की मुझे मार लो इसके बाद फिर मैंने उन्हें हल्का सा चटा लगा दिया था। उनकी बातों गुस्सा कम कर दिया था।

Times of India

आपको बता दे की इस कपल की शादी 20 अप्रैल 2007 को बेहद ही शाही अंदाज में हुई थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर कलाकार नजर आया था, जिस वजह से कपल की शादी की चर्चा लंबे समय तक रही थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.