जब फिल्म ‘पुष्पा’ की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने छुए लिए थे रश्मिका मंदाना के ब्रे’स्ट; मचा था त’हलका…

जब फिल्म ‘पुष्पा’ की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने छुए लिए थे रश्मिका मंदाना के ब्रे’स्ट; मचा था त’हलका…

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर त’हलका मचा रही है। फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी लेकिन साल 2022 में भी हैं ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और फैंस के बीच इस फिल्म में का खुमार जमकर देखने को मिल रहा है। वहीं फिल्म में नजर आ रहे हैं।

अभिनेता अल्लू अर्जुन को एक्टिंग की दुनिया में खास सफलता हाथ लगी है। और इस फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है। वहीं रश्मिका मंदाना बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही है। 17 दिसंबर साल 2021 को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा द राइज में कई रोमांटिक सिन भी फिल्माए गए हैं।

इसके अलावा इस फिल्म में एक ऐसा भी सीन दिखाया गया है। जहां विषय सिंह ने श्रीवल्ली यानी कि रश्मि का की छा’ती छूते हुए दिखाई दिया है। यूं तो यह सीन फिल्म की कहानी के अनुसार है, लेकिन साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैंस को रश्मिका मंदाना का यह सीन पसंद नहीं आया है। और फैंस भ’ड़के हुए हैं।

सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर चर्चा हो रही है कि, निर्माताओं को यह सिन काट देना चाहिए। क्योंकि इस सिन की वजह से यह फिल्म पारिवारिक नहीं हो सकती और ना ही इसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि, रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इस सीन को काट दिया है।

कहा जा रहा है कि, अब बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का यह सीन नहीं दिखाया जाएगा। बता दें, इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी एलान कर दिया। जल्द ही दर्शकों के बीच इसका दूसरा पार्ट भी आ जाएगा। साथ हि दर्शक भी पुष्पा का दुसरा भाग देखणे के लिये काफी बेताब नजर आ रहे है। साथ हि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मॅच दि है.

गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना बहुत कम समय में ही साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री बन गई है और उन्होंने कम समय में ही कई फिल्मों में काम किया है और उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी ले चुकी है। बात दें, रश्मिका ने अपने करियर में सिर्फ 11 फिल्में की हैं। जिनमें ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर’ शामिल हैं।

‘सरेलेरु नेकेवरु’, ‘भीष्म’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। रश्मिका का जन्म कर्नाटक के विराजपेट में 5 अप्रैल 1996 को हुआ और वह बहुत ही कम समय में एक बड़ी अभिनेत्री बन गई है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.