Viral Video: जब अपनी पत्नियों को लेकर आपस में भिड़े अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान, कहा मेरी पत्नी तुम्हारी…

Viral Video: जब अपनी पत्नियों को लेकर आपस में भिड़े अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान, कहा मेरी पत्नी तुम्हारी…

फिल्मी दुनिया के ज्यादातर कलाकार अपनी अदाकारी के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। यही कारण है कि कलाकारों का यह अंदाज उनके चाहने वालों को भी काफी ज्यादा पसंद भी आता है। लेकिन कलाकार कभी कबार अपनी बेबाकी के चलते आपस में भीड़ भी जाते हैं। ऐसा ही वाक्या एक बार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच में भी देखने को मिला था।

Shah Rukh Khan Surpasses Amitabh Bachchan In The Race To Become The Most Followed Indian Actor On Twitter | India.com

हाल ही में दोनों कलाकारों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है और काफी वायरल भी हो रहा है जिसमें दोनों कलाकार अपनी पत्नियों को लेकर आपस में कहासुनी करते हुए दिखाई देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो साल 2005 का है। लेकिन इन दिनों यह काफी ज्यादा चर्चा में में बना हुआ है।

Shah Rukh Khan or Amitabh Bachchan, who will host Badla party? Their fight wins the day - Movies News

दरअसल, करण जौहर के शो में दोनों बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अपनी शिरकत करते हैं इस दौरान बातों ही बातों में करण जौहर बिग बी से पूछ लेते हैं कि आपके पास ऐसा क्या है जो शाहरुख खान के पास नहीं है? ऐसे में बेझिझक अमिताभ बच्चन इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि उनकी हाइट शाहरुख खान से लंबी है। सेम यही सवाल करण जौहर शाहरुख खान से भी पूछते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHAH RUKH KHAN (@srkgoat)

वहीं शाहरुख खान भी अपने व्यवहार अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरी पत्नी, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां एक और गौरी खान शाहरुख खान से लंबी है तो वहीं दूसरी और जया बच्चन अमिताभ बच्चन से हाइट में छोटी दिखाई देती है। बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है साल 2005 में दोनों कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

कॉफी विद करण में शिरकत करने पहुंचे दोनों कलाकारों से करण जौहर ने काफी सवाल जवाब किए और इसी दौरान उन्होंने अपनी खूबियों के बारे में पूछ लिया। बता दें कि शो में शाहरुख खान मैं हूं ना फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। तो वहीं अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ब्लैक का प्रमोशन करने पहुंचे थे। रियल लाइफ में दोनों कलाकार एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। दोनों में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.