जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने तोड़ दी थी सारी हदें, जबरदस्ती खींचकर किया था KISS

जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने तोड़ दी थी सारी हदें, जबरदस्ती खींचकर किया था KISS

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्में में अक्सर रोमांटिक अंदाज के सीन ज्यादा ले जाते है और ऐसे सीन देने के लिए अभिनेता से लेकर अभिनेत्रियां भी बोल्ड अंदाज के सीन देने में पीछे नही हटती है लेकिन कभी कभी ऐसे सीन देने के चक्कर में एक्टर उनपर इतने भारी पड़ जाते है कि किसिंग सीन के दौरान सारी हदें पार कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ 80-90 दशक की फेमस एक्ट्रेस मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) के साथ भी हुआ था।

बता दे की अमृता सिंह (Amrita singh) ने अपने से लगभग 12 साल छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी की थी। कई साल साथ रहने के बाद दोनों के बीच 2004 में तलाक़ हो गया। अमृता सिंह (Amrita singh) से तलाक़ के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से शादी कर ली और उनके दो बच्चे भी है। आज हम आपको अमृता सिंह (Amrita singh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे है।

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन खान को जमानत दिलवाएंगे वकील अमित देसाई? सलमान खान को 'हिट एंड रन' में करवाया था बरी

अमिताभ ने की थी जबरदस्ती

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि जब अमृता सिंह (Amrita singh) सफलता की उंचे मुकाम को पार कर रही थी उस दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उस सदी के महान एक्टर की लिस्ट में शुमार थे। दोनों ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दी है। इन दोनों का रोमांस भले ही पर्दे पर देखने को मिलता था लेकिन रियल जिंदगी में अमिताभ भी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) की खूबसूरती के दिवाने थे।

बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी के साथ वहा पहुंचे तो इस पार्टी में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) भी मौजूद थी। जो बेहद खूबसूरत दिख रही थी. जब भरी महफ़िल के बीच अमृता सिंह (Amrita singh) की नजर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के दोस्त डैनी पर पड़ी। उस दौरान अमृता सिंह (Amrita singh) उनके लुक को देख इतनी प्रभावित हो गईथी कि खुद उनके पास आकर डैनी के साथ डांस करना शुरू कर दिया। अमृता सिंह की इस हरकत को देख पार्टी में मौजूद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अंदर ही अंदर जलन हो रही थी।

यहाँ भी पढ़िए  सोनाक्षी सिन्हा ने बताया दर्द, कहा आधी बूढ़ी हो गई हूँ लेकिन पापा अभीतक शादी नहीं करवा रहे

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी को इस डांस के लिए मना भी नही कर पा रहे थे। तभी उन्होंने अचानक अमृता सिंह (Amrita singh) को अपने तरफ खीच लिया और जबरदस्ती किस (Kiss) करने लगे। बताया जाता है की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस हरकत से अमृता सिंह (Amrita singh) इतनी डर गई कि कई महीनो तक अमिताभ से बात नहीं की थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.