जब 44 साल के साथ जिया खान के अमिताभ बच्चन ने होंठ चूमा, जया बच्चन और बच्चन ने घर से बाहर निकाल दिया

जब 44 साल के साथ जिया खान के अमिताभ बच्चन ने होंठ चूमा, जया बच्चन और बच्चन ने घर से बाहर निकाल दिया

Amitabh Bachchan बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और सुपरहीरो हैं। Amitabh Bachchan को बॉलीवुड का भगवान कहा जाता है। लेकिन कभी-कभी भगवान गलतियां भी कर देते हैं, जिसका प्रभाव जीवन भर रहता है।

ऐसा ही कुछ Amitabh Bachchan के साथ हुआ। आपको बता दें अमिताभ बच्चन के बारे में 2007 में आई फिल्म ‘निशब्द’ के बारे में। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में Amitabh Bachchan के साथ एक्ट्रेस जिया खान भी थीं। जिया खान भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी याद आज भी सबके दिलों में है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है। फिल्म में ज्यादातर विवादों को लेकर राम गोपाल सुर्खियों में रहते हैं। कहा जाता है कि फिल्म निशब्द में Amitabh Bachchan और जिया खान के बीच एक लिप किस ने कहर ढाया था। इस फिल्म में Amitabh Bachchan और जिया खान ने बोल्ड सीन दिया है। अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन 44 वर्षीय अभिनेत्री से नाराज थे।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। बेटी के दोस्त बने अमिताभ को जिया खान के अंदाज से प्यार हो गया।

फिल्म में बिग बी और जिया के बीच कई इंटीमेट सीन थे। उनके बारे में काफी बहस हुई थी। साथ ही तस्वीर में आफताब शिवदासानी और रेबती भी थे। फिल्म की शूटिंग केरल के मुन्नार में हुई है। फिल्म की शूटिंग सिर्फ 20 दिनों में की गई थी।

इसे भी पढ़े-चोरी की अजब तरकीब ! मरीज बनकर हॉस्पिटल में एडमिट हुआ शातिर चोर, दवाइयां खाईं, महंगे मोबाइल चुराए; यूं पकड़ में आया जिया और अमिताभ के बीच के इस हॉट सीन ने आग लगा दी थी। बिग बी और जिया खान के बीच कई इंटीमेट सीन दिखाए गए हैं।

दोनों के बीच करीब 44 साल का फासला था। इतना ही नहीं इस बहस में उनकी पत्नी जया बच्चन भी काफी परेशान थीं। दरअसल, फिल्म में अमिताभ और जिया के कुछ सीन थे जिससे विवाद खड़ा हो गया था। उसके बाद अभिषेक बच्चन और जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को कई दिनों तक घर में प्रवेश नहीं करने दिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.