जब ट्रेन में परिणिति के संग फिजिकल हुए अर्जुन कपूर, विडियो लीक होने के बाद मचा था बवाल

जब ट्रेन में परिणिति के संग फिजिकल हुए अर्जुन कपूर, विडियो लीक होने के बाद मचा था बवाल

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा संग रिलेशनशिप के कारण लाइमलाइट में रहते हैं. लेकिन आज इस लेख में अर्जुन और मलाइका नहीं बल्कि अर्जुन और परिणिति चोपड़ा के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे है, जिसके बारे में बेहद कम लोग ही जानते होंगे.

बता दे अर्जुन कपूर और परिणिति चोपड़ा ने फिल्म इश्कजादे फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था. दरअसल इस फिल्म में अर्जुन और परिणिति ने ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स किए थे, जिसे देखकर फैन्स के कान खड़े हो गए थे.

Arjun Kapoor, Parineeti Chopra set major friendship goals by sharing sweatshirt - Articles

परिणिति चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं, जिसने कभी भी फ़िल्मी परदे पर इंटीमेट सीन्स करने से परहेज नहीं किया हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से की थी जबकि इश्कजादे उनकी दूसरी फिल्म में थी. इस फिल्म में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में थी.

इस फिल्म के गाने और स्टोरी को बेहद शानदार थी. लेकिन फिल्म में परिणिति द्वारा किए गए बोल्ड सीन्स ने सारी महफिल लूट ली थी. दरअसल उन्होंने फिल्म में भर-भरकर किसिंग सीन्स दिए थे और बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था.

Ishaqzaade: Parineeti Chopra | Hindi - Times of India Videos

फिल्म के दौरान सबसे चर्चित सीन वो था, जिसमे अर्जुन और परिणिति ने ट्रेन में इंटीमेट सीन्स किए थे. दरअसल फिल्म में उन्होंने खड़ी ट्रेन में फिजिकल रिलेशन बनाए थे. फिल्म का ये सीन दर्शको को काफी पसंद आया था. जब ये फिल्म रिलीज हुई थी और इस सीन के दौरान सिनेमाहॉल में खूब सीटियाँ बजी थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.