जब जे’ल में थे आर्यन तो राहुल गांधी ने लिखी थी शाहरुख खान को चिट्ठी, कहा- देश आपके साथ है

जब जे’ल में थे आर्यन तो राहुल गांधी ने लिखी थी शाहरुख खान को चिट्ठी, कहा- देश आपके साथ है

Aryan Khan Case: क्रूज ड्र’ग्स मामले में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गि’र’फ्ता’र किया था, जिसके बाद ज’मा’नत के लिए आर्यन खान को खासी म’शक्क’त करनी पड़ी थी. इस बीच जानकारी सामने आई है कि आर्यन खान मामले को लेकर बीते दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अभिनेता शाहरुख खान को चिट्ठी लिखी थी. शाहरुख को हौसला देते हुए राहुल ने खत में कहा कि देश आपके साथ है. सूत्रों के मुताबिक ये चिट्ठी आर्यन के हि’रा’सत के दौरान लिखी गई थी.

बीते गुरुवार को बॉम्बे हाई को’र्ट ने आर्यन खान को बेल देने का फैसला किया था. 2 अक्टूबर को जब एनसीबी ने क्रूज पर छा’पा मारा था तो आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज और  मुनमुन को पकड़ा था. सेशन्स को’र्ट ने दो बार आर्यन खान की ज’मा’नत याचिका खा’रि’ज की थी. तीन बार कोशिश करने के बाद आर्यन खान के वकील उनकी ज’मा’नत कराने में सफल हो पाए थे.

यहाँ भी पढ़िए  गौरी खान ने दी बेटे आर्यन खान को सलाह, बोलीं- जितनी चाहों उतनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन शादी…

ड्र’ग्स केस में आर्यन का नाम आने के बाद बॉलीवुड के कई नामी सेलेब्रिटीज आर्यन खान के समर्थन में खड़े हो गए थे. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक तो लगातार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर इ’ल्जा’मों की झड़ी लगा चुके हैं. उगाही से लेकर महंगे कपड़ों के शौक और दलित बनकर नौकरी पाने तक के आ’रो’प मलिक वानखेड़े पर लगा चुके हैं. साथ ही बॉलीवुड को टारगेट करने का भी आरोप एनबीसी के ऊपर लगा है.

फैन्स ने मन्नत के बाहर मनाया था जश्न

जब आर्यन खान 30 अक्टूबर को अपने घर ज’मा’नत पर रिहा होकर पहुंचे तो फैन्स ने जमकर जश्न मनाया था. शाहरुख खान अपने का’फि’ले के साथ आर्यन खान को लेने खुद आर्थर रोड़ जे’ल पहुंचे थे. 22 दिन आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में काटने पड़े थे.

यहाँ भी पढ़िए  ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं फातिमा सना शेख, जल्द बनेंगी आमिर खान की तीसरी पत्नी!

कोर्ट से ज’मा’न’त मिली थी लेकिन ‘आजादी’ नहीं

आर्यन खान जे’ल से तो रिहा हो गए हैं. लेकिन उन्हें ज’मा’नत देते हुए को’र्ट ने उनके लिए कुछ शर्तें तय की थीं, जो हैं:

आर्यन खान जांच अधिकारी को बिना बताए मुंबई से बाहर नहीं जा सकते हैं. हर शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर में सुबह 11 बजे से 2 बजे के बीच आकर हाजिरी देनी होगी. किसी दूसरे आ’रो’पी के संपर्क में नहीं रहना होगा. जांच से जुड़ी बातें मीडिया या सोशल मीडिया में शेयर नहीं कर सकते. आर्यन को अपना पासपोर्ट स्पेशल NDPS को’र्ट में जमा करना होगा. को’र्ट की इजाजत के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते हैं. अगर किसी भी शर्त का उ’ल्लं’घन होता है तो NCB विशेष न्यायाधीश के पास आवेदन की हकदार होगी.

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट स्कूल के बाथरूम में ऐसी हरकतें करती थीं जिनका लोग मजाक उड़ाते हैं, आज भी उन्हें पछताना…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.