जब आयुष्मान खुराना पी गए थे ब्रेस्ट मिल्क, ताहिरा कश्यप ने बताया किस्सा

जब आयुष्मान खुराना पी गए थे ब्रेस्ट मिल्क, ताहिरा कश्यप ने बताया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नि ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) सिर्फ स्टार वाइफ ही नहीं बल्कि दो बच्चों की मां, कैंसर सर्वाइवर और एक लेखक भी हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर’ रिलीज की है। इस किताब में उन्होंने कई चौंकाने वाले किस्सों का खुलासा किया है। इसी किताब में ताहिरा ने पति आयुष्मान संग बैंकॉक पर हनीमून से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है… जिसमें आयुष्मान खुराना ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे।

बताया किस्सा

ताहिरा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी किताब में बयां किए गए किस्से के बारे में बताया कि वो अपने सात महीने के बेटे को माता-पिता के साथ छोड़कर पति संग हनीमून पर बैंकॉक गई थीं। ताहिरा ने बताया कि इस ट्रिप पर वो ब्रेस्ट मिल्ड डिस्कार्ड करना भूल गईं और उन्हें पता चला कि आयुष्मान ने उसे प्रोटीक शेक में मिलाकर पी लिया। पूछने पर आयुष्मान का जवाब था- ‘ये परफेक्ट तापमान पर था, बहुत ज्यादा पौष्टिक और प्रोटीक शेक के साथ अच्छे से मिस्क हो जाने वाला था’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

शादी को पूरे हुए एक दशक

बता दें कि ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना की शादी को एक दशक हो चुका है। दोनों आने वाले नवंबर को अपनी शादी की दसवीं सालगिरह सेलीब्रेट करेंगे। ताहिरा-आयुष्मान के दो बेटे विराजवीर और वरुष्का हैं। ताहिरा अपने सोशल एकाउंट पर अकसर अपने बेटों के साथ आए दिन प्यारी फोटोज शेयर करती दिखाई दे जाती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  फिल्म टाइगर 3 के शूट के लिए रूस पहुंची कैटरीना कैफ नें शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, पार्क में एन्जॉय करती आई नजर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.