KBC-13 जब कोरोग्राफर फराह ने अमिताभ को कहा मेरा एक बच्चा आप रखलो , जाने क्या है वजह

KBC-13 जब कोरोग्राफर फराह ने अमिताभ को कहा मेरा एक बच्चा आप रखलो , जाने क्या है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने क्वीज रियलिटी शो केबीसी 13 ( कौन बनेगा करोड़पति 13) को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनके इस शो में आम लोगों के अलावा फिल्मी हस्तियां भी हिस्सा लेने के लिए आती रहती हैं। जल्दी ही केबीसी 13 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कोरियोग्राफर फराह खान नजर आने वाली हैं। इस शो में वह अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी का खेल खेलती दिखाई देंगी।

दरअसल सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में दीपिका पादुकोण और फराह खान काफी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। प्रोमो में अमिताभ बच्चन इन दिनों को बताते हैं कि उनके पास खेलने की समय सीमा होती है। इस पर दीपिका पादुकोण और फराह खान जल्दी-जल्दी गेम खेलने को कहती हैं।

इतने में टाइमअप हो जाता है और हूटर बजने लगता है, लेकिन वह दोनों अमिताभ बच्चन से टाइमअप होने के बाद भी गेम को आगे बढ़ाने के लिए अनुरोध करने लगती हैं। दीपिका पादुोकण बिग बी से अनुरोध करते हुए कहती हैं कि हम दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं। गेम को आगे बढ़ा दो। वहीं फरहान खान अमिताभ बच्चन से केबीसी के खेल को आगे बढ़ाने के लिए कहती हैं कि आप और मैं पहले भी शो में साथ नजर आ चुके हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और फराह खान से मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि दो-चार चीजें और जल्दी से बोल दीजिए। इस पर फराह खान कहती हैं, सर अभी हम क्या करेंगे, मेरा एक बच्चा आप लो लो। फराह खान की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर केबीसी 13 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

शो के दर्शक और अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और फराह खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा इन दोनों ने केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ और भी ढेर मस्ती-मजाक किए हैं। गौतलब है कि दीपिका पादुकोण और फराह खान का केबीसी एपिसोड शुक्रवार कोो प्रसारित किया जाएगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.