जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को कहा था धोखेबाज़, इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप!

जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को कहा था धोखेबाज़, इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप!

Ranbir Kapoor-Deepika Padukone Love Story: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का 28 सितंबर को जन्मदिन है. बॉलीवुड में रणबीर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही पर्सनल रिलेशंस के लिए भी खासे चर्चित रहे हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर एक समय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ सीरियस रिलेशन में थे. कहते हैं कि दीपिका को लंबे समय तक डेट करने के बावजूद इनके रिलेशन में ऐसा कुछ हुआ था जिसने इनके रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए चकनाचूर कर दिया था.

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान उनके और रणबीर के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके आस-पास मौजूद लोगों ने उन्हें बताया था कि रणबीर उन्हें धोखा दे रहे हैं. हालांकि, दीपिका ने इन सब बातों को नज़रअंदाज़ करते हुए रणबीर को सेकंड चांस देना ही बेहतर समझा. हालांकि, इसके बाद वो हुआ जिसकी उम्मीद ना तो रणबीर को रही होगी और ना ही दीपिका को, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने एक बार खुद रणबीर को रंगे हाथों उन्हें चीट करते हुए पकड़ लिया था.

यहाँ भी पढ़िए  जैक्लिन की तरह शहनाज़ को भी अपने फार्महाउस पर लेकर जाएँगे सलमान, शहनाज़ का भी होने वाला है जैक्लिन जैसा हाल

ख़बरों की मानें तो इस घटना के बाद रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया था. बहरहाल, आपको बता दें कि ब्रेकअप होने के बावजूद आज भी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अच्छे दोस्त हैं. बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है जिसमें एक्टर के साथ आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस शाहरुख़ खान की बहुचर्चित फिल्म पठान में नज़र आएंगी. बताते चलें कि इन दिनों फिल्म पठान की शूटिंग चल रही है. बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान इस फिल्म से लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  बॉबी देओल ने इन छोटी बच्चियों को गले लगाकर उनके साथ क्लिक करवाई तस्वीरे ,फैन्स ने एक्टर की तारीफ करते हुए बताया उन्हें रियल हीरो

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.