जब रानी मुखर्जी के घर अचानक जा पहुंची थीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, गोविंदा को पकड़ा था रंगे हाथों

जब रानी मुखर्जी के घर अचानक जा पहुंची थीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, गोविंदा को पकड़ा था रंगे हाथों

90 के दशक में बॉलीवुड पर गोविंदा का राज चलता था. गोविंदा का स्टारडम उस समय सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे सितारों से ज्यादा था. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दीं, जो दर्शकों को आज भी पसंद आती हैं. गोविंदा ने काफी लंबे समय बाद फिल्म आ गया हीरो के जरिए वापसी करने की कोशिश की थी. लेकिन वह सफल नहीं हो सके.

When Govinda Allegedly Caught With An Actress In A Hotel, His Wife, Sunita  Ahuja Did This To Him

गोविंदा अपने करियर में जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहे, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी विवादों में रहे. गोविंदा ने शादी तो सुनीता से की. लेकिन जब फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सफलता मिलने लगी तो उनके अफेयर के चर्चे भी खूब सुर्खियों में रहे.

Throwback: जब पत्नी को छोड़कर रानी मुखर्जी के साथ रहने चले गए थे गोविंदा!  When Govinda was in love with Rani Mukharji after his marriage with Sunita  | Bollywood News

एक समय गोविंदा और रानी मुखर्जी के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में खूब होती थी. दोनों ने फिल्म हद कर दी आपने में स्क्रीन शेयर की थी. ये फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए. अक्सर दोनों एक साथ घूमते नजर आते थे. लेकिन उस समय ऐसी भी खबरें आईं थीं कि गोविंदा रानी मुखर्जी के घर रहने चले गए.

Govinda – Rani Mukerji rumoured affair: When 'angry' Sunita left the house,  threatened actor [Throwback] - IBTimes India

गोविंदा की पत्नी सुनीता इस वजह से बहुत परेशान थीं और उन्होंने जब गोविंदा को रंगे हाथों पकड़ा तो उनसे अलग होने का फैसला कर लिया. इस तरह पत्नी सुनीता ने गोविंदा को सबक सिखाया. इस घटना के बाद गोविंदा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए रानी मुखर्जी से रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा. बाद में रानी मुखर्जी और गोविंदा के अफेयर की चर्चा होना भी बंद हो गई.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page