जब खुद की बीवी ने खोल दिए ओमपुरी की पोल, 55 साल की नौकरानी ने 14 के ओमपुरी से बनाये थे सम्बंध

जब खुद की बीवी ने खोल दिए ओमपुरी की पोल, 55 साल की नौकरानी ने 14 के ओमपुरी से बनाये थे सम्बंध

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता ओम पुरी भले ही अब हमारे बीच में न हो लेकिन दमदार एक्टिंग के दम पर उनके फैंस उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता ओम पुरी भले ही अब हमारे बीच में न हो लेकिन दमदार एक्टिंग के दम पर उनके फैंस उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे। साधारण से दिखने वाले ओमपुरी ने बॉलीवुड में अपनी असाधारण एक्टिंग से बेहतरीन छाप छोड़ी है। इसके चलते वो हमेशा ही खूब चर्चा में रहें।

हालांकि उनकी चर्चा का कारण सिर्फ उनकी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि कई दफा पर्सनल लाइफ भी रही है। बता दें कि ओमपुरी ने दो शादियां की थी। उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी पेशे से जर्नलिस्ट हैं। नंदिता ने अपनी पुस्तक असाधारण ओम पुरी में उनकी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। इस पुस्तक को लिखने के बाद से ही दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे और दोनो ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

दरअसल इस किताब में उन्होंने ओम पुरी से जुड़े बेहद ही पर्सनल पहलुओं को लोगों के सामने खोल कर रख दिया था। इसमें उन्होंने ऐसे कई खुलासे किए जिसने ओमपुरी को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया था।

दरअसल उन्होंने बताया कि ओम पुरी ने बहुत ही कम उम्र में अपनी नौकरानी के साथ शा”री”रि”क सं”बंध बना लिए थे। महज 14 साल की उम्र में उन्होंने 55 साल की महिला के साथ रिश्ते बना लिए थे। हालांकि ओम पुरी से जब यह पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से कहा कि आप मुझे बताइए कि इसमें 14 साल के बच्चे की गलती है या 55 साल की महिला की गलती। नंदिता अपनी किताब में कहती हैं कि ओम पुरी के मामा के घर लाइट जाने पर उनकी नौकरानी ने उन्हें पकड़ लिया था और उनके साथ सं”बंध बनाए थे।

यही नहीं उन्होंने दुबारा ये खुलासा किया कि 37 की उम्र में भी उनके उनकी पिता की केयरटेकर के साथ सं”बंध थे। हालांकि किताब में उसकी उम्र को लेकर कोई बात नहीं कही गई है। जिसपर फिर से ओम पुरी ने बड़ी बेबाकी से अपना जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि वो मेरे लिए नौकरानी नहीं थी। वो हमारी केयरटेकर थी, मेरे पिताजी की देखभाल का जिम्मा उसी पर था । यही वो पहला मौका था जब मेरी उससे मुलाकात हुई थी। उस वक्त वो एक तलाकशुदा महिला थी और मेरी शादी नहीं हुई थी। वो आगे कहते हैं कि अब इस उम्र के आदमी की कोई जरूरत नहीं होती है क्या।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.