अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेने गए जैकी श्रॉफ को जब अभिषेक-श्वेता ने रास्ते में रोका

अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेने गए जैकी श्रॉफ को जब अभिषेक-श्वेता ने रास्ते में रोका

केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी स्पेशल गेस्ट हैं। इस दौरान सारे ऐक्टर्स ने मिलकर पुराने दिनों को याद किया। जैकी श्रीफ ने बताया कि एक बार वह अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेना चाहते थे। वह जैसे ही बिग बी का इंटरव्यू लेने आगे बढ़े, उन्हें रास्ते में ही अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और अमिताभ बच्चन के स्टाफ ने रोक लिया। चैनल ने इस एपिसोड का मजेदार प्रोमो रिलीज किया है।

उस वक्त छोटे थे अभिषेक- श्वेता

कौन बनेगा 13 के लेटेस्ट एपिसोड में जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर होंगे। दोनों होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देंगे, अपनी दोस्ती के बारे में बात करेंगे साथ ही कई और मजेदार किस्से सुनाते दिखेंगे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। इसमें जैकी श्रॉफ अमिताभ बच्चन और उनके बच्चों से जुड़ा मजेदार किस्सा बताते दिख रहे हैं। यह उस वक्त की बात है जब अभिषेक और श्वेता छोटे थे।

यहाँ भी पढ़िए  अपने पिता के जैसा नही बनना चाहते हैं शाहरुख , बोले कि वह है दुनिया के सबसे असफल व्यक्ति

बच्चे लेने आए थे जैकी का ऑटोग्राफ

जैकी श्रॉफ बताते हैं कि उस वक्त अमिताभ बच्चन चेन्नई में शूटिंग कर रहे थे। जैकी भी इंडस्ट्री में नए थे। शूटिंग के दौरान उन्होंने सोचा कि अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लिया जाए। तभी उन्हें अमिताभ बच्चन के स्टाफ के लोग साथ में अभिषेक और श्वेता अपनी ओर आते दिखाई दिए। उन लोगों ने जैकी श्रॉफ को बीच में ही रोक लिया। जैकी बताते हैं, बेबी श्वेता और छोटू अभिषेक आपके स्टाफ के साथ आया और बॉय बोले, ये बच्चन साब के बच्चे हैं, आपसे ऑटोग्राफ लेना चाह रहे हैं। मैं बोला, सर मुझे तो बच्चन सर का ऑटोग्राफ चाहिए था, उनके बच्चे मेरा ऑटोग्राफ ले रहे हैं। इस पर बिग बी हंसने लगे।

यहाँ भी पढ़िए  VIDEO:सामने आया ऑडिशन का घिनौना सच, तारक मेहता की बबीता बोलीं ‘उसने अपना हाथ मेरी पैंट में डाला और

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.