जब ‘ऐश्वर्या’ के खातिर मीडिया से भीड़ गई थी ‘जया बच्चन’, पैपराजी से किया था ‘ऐसा बर्ताव…’

जब ‘ऐश्वर्या’ के खातिर मीडिया से भीड़ गई थी ‘जया बच्चन’, पैपराजी से किया था ‘ऐसा बर्ताव…’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं। गौरतलब है कि, फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाने के बाद ऐश्वर्या ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई। दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कपल है।

आए दिन इनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रहती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं, ऐश्वर्या और उनकी सास यानी कि, अभिनेत्री जया बच्चन से जुड़ा एक ऐसा मामला। जो काफी चर्चा में रहा था और उस दौरान जया बच्चन ने मीडिया वालों को बुरी तरह लताड़ लगाई थी। दरअसल, जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या के बहुत करीब है।

ऐसे में वह हर मौके पर उनका बचाव करती रहती है। वही ससुर अमिताभ बच्चन भी ऐश्वर्या को अपनी बेटी मानते हैं। और कई बार उन्हें भी ऐश्वर्या की तारीफ करते देखा गया। जया बच्चन और ऐश्वर्या से जुड़ा यह मामला साल 2013 का है। जब ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन के साथ सुभाष घई की पार्टी में पहुंची थी।

इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे। ऐसे में जैसे ही ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन के साथ पार्टी में शामिल हुई। तो मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया। मीडिया वाले लगातार ऐश्वर्या और जया की तस्वीरें लेने लगे। ऐसे में वे बार-बार ऐश्वर्या को ऐश ऐश कहकर बुला रहे थे। जो जया बच्चन को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

ऐसे में उन्होए भरी महफिल में मीडिया वालों को खरी-खोटी सुना दी। और कहा कि, “क्या ऐश-ऐश लगा रखा है, यह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या? आप लोगों को थोड़ी रेस्पेक्ट करनी आनी चाहिए। आप ऐश्वर्या मैम नहीं बोल सकते क्या?” बता दे, इस दौरान जया बच्चन को काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि कई लोगों ने उन्हें बहू की इतने केयर करने के लिए अच्छा भी कहा था।

एक इंटरव्यू के दौरान जाया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ऐश्वर्या आराध्या का हर काम खुद करती हैं। उन्हें लगता है कि, कोई दूसरे उतने बेहतर तरीके से उनकी बेटी ख्याल नहीं रख पाएगा। वे चाहती हैं कि ऐश्वर्या बाहर जाना शुरू करें। लेकिन वह आराध्या की देखभाल के लिए किसी का भरोसा नहीं करतीं।

उसका हर काम खुद करती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जया बच्चन जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉक एंड रानी’ की प्रेम कहानी में नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। वही बात की जाए ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह अपनी ponniyan selven में नजर आने वाली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.