जब कंगना रनौत ने अजय देवगन को दी थी हाथ की नस काटने की धमकी

जब कंगना रनौत ने अजय देवगन को दी थी हाथ की नस काटने की धमकी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज वह अकेले अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट कराने की क्षमता रखती हैं। हालांकि, काम से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं। कंगना का एक्टर ऋतिक रोशन के साथ तो अफेयर जगजाहिर है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब कंगना अजय देवगन के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं।

वैसे तो अजय देवगन काफी पारिवारिक इंसान हैं। उन्होंने एक्ट्रेस काजोल से शादी की है। दोनों के दो बच्चे भी हैं। अजय अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं लेकिन कहा जाता है कि एक बार वह कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए थे। हालांकि, इसकी पुष्टि पत्रिका डॉट कॉम नहीं करता है। दोनों ने साथ में साल 2010 में फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हो गए थे।

यहाँ भी पढ़िए  सालों से नहीं की फ़िल्म और विज्ञापन फिर भी शहजादियों की तरह जीती है रेखा ज़िन्दगी, यहां से आते हैं करोड़ों रुपये

खबरों की मानें तो, उस वक्त अजय और कंगना का रोमांस जोरों पर था। दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर साथ आते थे और साथ जाते भी थे। इतना ही नहीं, अजय देवगन, कंगना को अपनी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर निर्माता-निर्देशकों पर दबाव डालने लगे। कहा जाता है कि अजय देवगन ने ‘रास्कल’ और ‘तेज़’ जैसी फ़िल्में कंगना को दिलवाने में मदद की थी। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारों में फैलने लगी थीं।

ये खबरें काजोल तक भी पहुंचीं। जिसके बाद उन्होंने अजय देवगन को धमकी दे डाली कि अगर उन्होंने कंगना रनौत के साथ काम करना बंद नहीं किया तो वो अपने बच्चों को लेकर घर छोड़ देंगी। इसके बाद अजय देवगन ने कंगना से दूरी बनाना शुरू कर दी। फिल्म मैगज़ीन ‘स्टारडस्ट’ के मुताबिक, इसके बाद दोनों के बीच तकरार इतनी बढ़ गई कि एक दिन शूटिंग खत्म होने के बाद कंगना अजय के कमरे में पहुंच गईं। वह शराब के नशे में थीं और ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही थीं। उन्होंने कंगना को समझाया कि जब वो होश में आ जाएंगी तो बात करेंगे लेकिन कंगना ने उनकी नहीं सुनी। कहा जाता है कि कंगना ने अजय को धमकी दे डाली थी कि अगर वो इस रिश्ते के बारे में नहीं सोचेंगे तो वह अपने हाथ की कलाई काट लेंगी।

यहाँ भी पढ़िए  जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर

इस घटना के बाद दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा। लेकिन एक इंटरव्यू में कंगना ने इतना जरूर कहा था कि शादीशुदा इंसान के साथ अफेयर करने का उनका फैसला काफी गलत था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.