जब कपिल ने सितारों को दिखाए थे नखरे , शारूख खान ने यूं उतरा था सिर से सक्सेस का नशा

जब कपिल  ने सितारों को दिखाए थे नखरे , शारूख खान ने यूं उतरा था सिर से सक्सेस का नशा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर अपने फैंस को लाफ्टर डोज देने के लिए लौट आए है । जबरदस्त कॉमेडी टाइम और नहले पर दहला मारने वाले कपिल की अदा उनके फैंस को खूब भाती है । हालांकि कॉमेडी का ये स्टार विवादो के मामले में भी ऊपर रहा है । कपिल के करियर में वह दौर भी आया था जब कपिल को कॉमेडी किंग नहीं कॉन्ट्रोवर्सी किंग कहां जाने लगा था तब कपिल सेट पर लेट आते थे यहां तक की बॉलीवुड स्टार्स को घंटो तक इंतजार करवाते था । देखिए कोन कोन से सितारे कपिल की इस गंदी आदत का शिकार बने थे ।

अजय देवगन

लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का नाम आता है । किस्सा है साल 2017 का जब अजय देवगन पूरी टीम के साथ फिल्म बादशाहो को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे । अजय देवगन पूरी टीम के साथ 11 बजे सेट पर पहुंच गए थे जबकि कपिल शर्मा सोते रह गए थे । अजय देवगन कपिल की इस बात से इतना खफा हुए थे कि कपिल के बार-बार माफी मांगने पर नहीं माने थे । कपिल की तरफ से तब पैनिक अटैक की सफाई आई थी ।

यहाँ भी पढ़िए  280 बार सिर मुंडवाने के बाद बापू जी को हुई सिर में भयंकर बीमारी , बीमारी का नाम सुन चौक जायेंगे

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

साल 2017 में ही कपिल शर्मा के सेट से शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को भी मायूस होकर लौटना पड़ा था । रुख और अनुष्का अपनी फिल्म हैरी मेट को प्रमोशन करने के लिए थे तब कपिल तो सेट पर नहीं आए लेकिन उनके बीमार होने की खबरें जरूर आ गई थी । इसके बाद शाहरुख और अनुष्का शूटिंग किए बिना ही वापस लौट गए थे । बाद में ऐसी भी खबरें आई थी कि कपिल ने अपनी फिल्म फिरंगी के लिए बीमारी का बहाना बनाया था ।

कंगना रनौत और शाहिद कपूर

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट को KISS करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया, एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर किया पर्सनल अनुभव

पंगेबाज़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी घंटे इंतजार करवाकर पंगे मोल ले चुके हैं कपिल शर्मा । फिल्म रंगून की प्रमोशन के दौरान कंगना और शाहिद कपूर को 4 घंटे तक कपिल की राह देखनी पड़ी थी ।

विद्या बालन

अपने ही शो के सेट पर लेट आना या फिर बिना नोटिस दिए आखिरी समय पर शूटिंग कैंसिल कर देना कपिल की आदत में सुधार हो गया था उनकी इसी आदत विद्या बालन भी बनी थी । दरअसल विद्या बालन अपनी फिल्म बेगम जान का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो के सेट पर पहुंची थी । शूटिंग के लिए विद्या को 6 घंटे तक कपिल का इंतजार करना पड़ा था । जिसकी वजह से वह कपिल से काफी नाराज भी हो गई थी ।

यहाँ भी पढ़िए  बॉलीवुड सितारों की इन शारीरिक कमियों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन फिर भी हुए सुपरहिट

रानी मुखर्जी

कपिल का लेट आना रानी मुखर्जी भी झेल चुकी है । रानी को फिल्म हिचकी प्रमोशन के लिए 2 बजे पहुंचना था जिसके बाद रानी को शाम 6 बजे पहुंचने के लिए कहा गया जैसे ही रानी शूटिंग के लिए निकलने वाली थी तो उन्हें उस समय रात 9 बजे टाइम दे दिया गया और फिर शूटिंग कैंसिल ही कर दी गई । बाद में रानी ने कपिल की जमकर क्लास लगाई थी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.