जब करीना कपूर ने खोले बैडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- ये 2 चीजें करने में बहुत मजा आता है

जब करीना कपूर ने खोले बैडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- ये 2 चीजें करने में बहुत मजा आता है

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. इनकी शादी को 9 साल से ज्यादा हो गए हैं और इनके दो बच्चे भी हैं. करीना और सैफ आए दिन एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी नजर आते हैं. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी रोमांटिक लाइफ पर चर्चा की थी और उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट भी खोले थे.

Here's why 'Boycott Kareena Kapoor Khan' is trending on social media |  Filmfare.com

करीना ने इस दौरान बताया था कि उन्हें बेडरूम पर सोते वक्त किन-किन चीजों की जरूरत होती है. करीना ने जो बातें कहीं, उसे सुनकर लोग हंस पड़े थे. जब सैफ अली खान करीना के चैट शो पर गए थे तो करीना ने उनसे पूछा था कि कौन सी ऐसी चीज है, जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में करनी चाहिए, जिससे स्पार्क बना रहे. तो सैफ ने कहा था- रोल प्ले.

Kareena Kapoor Khan reveals the secret behind her reign in the industry for  two decades | Filmfare.com

यह बात सुनकर करीना शर्म से लाल हो गई थीं. सैफ ने आगे कहा था- अगर आप जीवन में कुछ नया करते रहते हैं तो ताजगी बनी रहती है. अगर एक जैसे काम करते रहेंगे तो मैरिड लाइफ बोरिंग हो जाएगी. करीना ने तो यह भी बताया था कि उन्हें रात को सोते समय तीन चीजें चाहिए होती हैं- वाइन की बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान. उनका यह जवाब सुनकर हर कोई हंस पड़ा था.

Has Kareena Kapoor Khan Named Her Newborn Son? | Filmfare.com

बता दें कि करीना और सैफ की शादी 2012 में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था. करीना उम्र में सैफ अली खान से 12 साल छोटी हैं. करीना से इस दौरान पति-पत्नी के बीच होने वाले झगड़ों को लेकर सवाल भी किया गया था. तो उन्होंने कहा था कि जब भी मेरा सैफ से झगड़ा होता है तो हमेशा वो ही सॉरी बोलते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.