जब करीना कपूर के ब्लाउज ने दे दिया उन्हें धोखा, होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार

जब करीना कपूर के ब्लाउज ने दे दिया उन्हें धोखा, होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। वह कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। करीना ने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और आमिर खान तक के साथ काम किया है। उनकी लोगों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके फैशन को भी खूब पसंद करते हैं। वह अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपैरीमेंट करती रहती हैं। लेकिन कई बार फैशन उनपर भारी पड़ जाता है।

ऐसा ही एक बार करीना कपूर के साथ हुआ था, जब वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई थीं। दरअसल, एक फंक्शन के दौरान करीना के ब्लाउज़ ने उन्हें धोखा दे दिया। फंक्शन में करीना एक व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन इसी दौरान उनका ब्लाउज धोखा दे गया। जिसके बाद करीना ने एक सेफ्टी पिन के जरिए अपने ब्लाउज को संभाला था। उस फंक्शन से करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

हालांकि, करीना ने बेहद ही समझदारी के साथ अपने ब्लाउज को संभाल लिया और पूरे आत्मविश्वास के साथ फंक्शन में शामिल हुईं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। इससे पहले भी दोनों साथ में काम कर चुके हैं। ऐसे में फैंस दोनों को फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.