जब दसवीं क्लास में ऐसा कांड करती हुई पकड़ी गई थीं KIARA ADVANI, मां ने लगाई थी खूब ज्यादा डांट

जब दसवीं क्लास में ऐसा कांड करती हुई पकड़ी गई थीं KIARA ADVANI, मां ने लगाई थी खूब ज्यादा डांट

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की काफी खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपने नाम का परचम लहरा दिया है. और यही कारण है कि कियारा आडवाणी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. कियारा आडवाणी बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं और इन दिनों लगातार कई फिल्मों में नजर आ रही हैं. वहीं इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

Bhool Bhulaiyaa 2: Kartik Aaryan, Kiara Advani start shooting for Anees Bazmee's sequel of horror comedy-Entertainment News , Firstpost

दरअसल, कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टार फिल्म भूल भुलैया 2 थिएटर में रिलीज हो चुका है और इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में कियारा आडवाणी की एक्टिंग देखकर लोग इनके दीवाने हो गए हैं और इस फिल्म में इनकी एक्टिंग देखने के बाद से कियारा आडवाणी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है. फैंस का कहना है कि कियारा आडवाणी ने फिल्म भूल भुलैया 2 में एडवांस लेवल का एक्टिंग किया है. जो सच में काफी बेहतरीन लग रहा है. और यही कारण है कि यह फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन भी कर रही है.

Pin on KIARA ADVANI by Chetan Andani

बात करें पर्सनल लाइफ की तो पर्सनल लाइफ में कियारा आडवाणी का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है. लेकिन क्या आपको पता है जब कियारा आडवाणी दसवीं क्लास में थी तभी इन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था. जिसके वजह से इनकी मां ने इन्हें बहुत ज्यादा डाटा था और तो और उस समय इनके बोर्ड के एग्जाम भी चल रहे थे आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

Kiara Advani looks absolutely gorgeous in anything she wears | Times of India

कियारा आडवाणी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. और यह अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. बात करें पर्सनल लाइफ की तो पर्सनल लाइफ में कि कियारा आडवाणी का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है. लेकिन क्या आपको पता है जब यह दसवीं क्लास में थी तब इन्हें प्यार हो गया था. इस बात को खुद कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

Kiara Advani

दरअसल, कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब भी यह दसवीं क्लास में थी और इनके बोर्ड के एग्जाम चल रहे थे तो इस दौरान इन्हें अपने क्लासमेट से प्यार हो गया था. जिसके बाद से इस बात की जानकारी इनकी मां को लग गई और इनकी मां ने इन्हें खूब ज्यादा डाटा था.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.